बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा हुए कोरोना पॉजिटिव, सभी चुनावी दौरे किए रद्द

मध्य प्रदेश में कोरोना की बढ़ती रफ्तार के शिकार बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा भी हो गए हैं, उन्होंने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है और बताया है कि अब वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम ही वो बैठक में शामिल हो सकेंगे

Updated: Jun 29, 2022, 08:57 AM IST

भोपाल। प्रदेश में स्थानीय निकाय और पंचायत चुनाव अपने चरम पर है। इस बीच कोरोना के मामलों ने भी रफ्तार पकड़ी है। ताजा सूचना के मुताबिक बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा कोविड पॉजिटिव हो गए हैं। मंगलवार देर रात ट्वीट कर उन्होंने इसकी जानकारी दी। कोरोना संक्रमित होने के बाद उन्होंने सारे चुनावी दौरे रद्द कर दिए हैं। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है।

देर रात किए गए अपने ट्वीट में वीडी शर्मा ने लिखा है कि, 'कोविड के शुरुआती लक्षण दिखने पर मैंने टेस्ट करवाया जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मेरी तबीयत ठीक है और मैं घर पर ही क्वारंटाइन हूँ। अनुरोध है कि जो लोग भी पिछले कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आये हैं अपनी जाँच अवश्य करा लें एवं सावधानी बरतें।'

निकाय चुनाव के बीच कोरोना संक्रमित होने के कारण वीडी शर्मा ने अपने सारे दौरे रद्द कर दिए हैं। हालांकि, वे वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से बैठक कर रहे हैं। बुधवार सुबह उन्होंने सीएम शिवराज सिंह चौहान, जिलाध्यक्षों और निगम प्रभारियों से निकाय चुनाव को लेकर चर्चा की।

बता दें कि मध्य प्रदेश में फिलहाल कोरोना वायरस के 490 एक्टिव केस हैं। प्रदेश के अलग-अलग अस्पतालों में 28 कोरोना संक्रमित मरीज भर्ती हैं। इनमें से 6 की हालत नाजुक है और उन्हें ऑक्सीजन सपोर्ट पर भेजा गया है।