मां बनी सरपंच तो बेटे की गुंडागर्दी शुरू, विजय जुलूस के दौरान दो युवकों को मारी गोली, एक की मौत

चुनाव हारे प्रत्याशी का भतीजा था मृतक युवक, विजय जुलूस के दौरान नवनिर्वाचित सरपंच के बेटे ने गोली मारकर की हत्या

Updated: Jul 16, 2022, 04:54 AM IST

ग्वालियर। मध्य प्रदेश में पंचायत चुनाव संपन्न होने के बाद भी हिंसक घटनाओं पर लगाम नहीं लग रहा है। ग्वालियर में एक नवनिर्वाचित सरपंच पुत्र ने जीत के जश्न में विरोधी पक्ष के लोगों को गोली मार दी। इस घटना में एक युवक की मौके पर मौत हो गई, जबकि एक अन्य गंभीर रूप से घायल है।

मामला ग्वालियर के पिछोर थाना क्षेत्र अंतर्गत अजयगढ़ पंचायत के गजापुर गांव की है। इसबार यहां प्रेमाबाई सरपंच निर्वाचित हुई हैं। जीत का जश्न मनाने के लिए शुक्रवार शाम विजय जुलूस निकाला गया था। जुलूस में प्रेमाबाई का बेटा मोनू गुर्जर भी शामिल था। 

यह भी पढ़ें: MP: 875 जिला पंचायत सदस्यों का परिणाम घोषित, 386 सीटों पर कांग्रेस का दावा, सीएम के गृहजिले में हारी बीजेपी

विजय जुलूस जब सरपंच का चुनाव हारी प्रत्याशी शकुंतला बघेल के घर सामने से गुजरा, तो उसके भतीजे रामवीर बघेल से मोनू गुर्जर ने बहस शुरू कर दी। इसके बाद मोनू ने रामवीर बघेल पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। गोली रामवीर बघेल और राकेश बघेल को लगी।

दोनों को गंभीर अवस्था में लेकर परिजन डबरा सिविल अस्पताल पहुंचे। यहां डॉक्टरों ने रामवीर बघेल को मृत घोषित कर दिया। जबकि राकेश की हालत नाजुक बनी हुई है। रामवीर के परिजनों ने सड़क पर शव रखकर चक्काजाम कर दिया। गांव में स्थिति अभी भी तनावपूर्ण है। मृतक के परिजन और आरोपियों पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।