इंदौर में कोरोना का कहर, जाम छलका रहे स्वास्थ्य अधिकारी, नशे में झूमते CMHO का वीडियो वायरल

इंदौर सीएमएचओ डॉ भूरे सिंह सेतया का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, हाथ में शराब का ग्लास लिए 'बसपन का प्यार' गाने पर ठुमके लगा रहे अधिकारी

Updated: Jan 20, 2022, 04:48 AM IST

इंदौर। मध्य प्रदेश का इंदौर शहर कोरोना का सर्वाधिक प्रकोप झेल रहा है। स्थिति यह है कि बुधवार को यहां रिकॉर्ड 3 हजार से ज्यादा नए मामले दर्ज हुए हैं। हैरानी की बात यह है कि वायरस के कहर के बीच भी स्वास्थ्य महकमा शराब पार्टी करने में व्यस्त है। सोशल मीडिया पर इंदौर सीएमएचओ का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वे दारू पीकर ठुमके लगा रहे हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक वायरल वीडियो खंडवा रोड़ स्थित एक फार्म हाउस का है। बीते दिनों सीएमएचओ ने यहां शराब पार्टी का आयोजन किया था। इस पार्टी में स्वास्थ्य महकमे के कई लोग शामिल हुए थे। स्वास्थ्य अमले ने यहां जमकर जाम छलकाया। वीडियो में देखा जा सकता है कि हाथ में शराब का ग्लास लिए डॉ सेतया हाल में मशहूर हुआ 'बसपन का प्यार' गाने पर ठुमके लगा रहे हैं।

सीएमएचओ का वीडियो सामने आने के बाद कांग्रेस ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को निशाने पर लिया है। कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने कहा है की, 'बग़ैर मास्क के, नाइट कर्फ़्यू के दौरान, शराब का गिलास हाथ में लेकर ठुमके लगा रहे यह अधिकारी शायद शिवराज सरकार की नई शराब नीति का स्वागत कर, ख़ुशी का इजहार कर रहे हैं।' 

इस लापरवाही को लेकर सीएमएचओ ने भी स्पष्टीकरण दिया है। डॉ सेतया के मुताबिक यह किसी की साजिश है और वे शराब नहीं पीते हैं। उन्होंने कहा है कि वीडियो पिछले शनिवार का है जब उनके घर में पार्टी आयोजित हुई थी। उनके बच्चे बाहर से आए थे, इसीलिए पार्टी रखी गई थी। सेतया के मुताबिक वे कभी शराब नहीं पीते। किसी ने जानबूझकर साजिश के तहत यह वीडियो बनाई है।