रीवा: पक रहा था चिकन, ऊपर से गिरी छिपकली, खाने के बाद पांच लोग बीमार

रीवा जिले के मनगवां थाना अंतर्गत तिवनी गांव में चिकन खाने से 5 लोगों की तबीयत बिगड़ गई, बताया गया की जब चिकन पक रहा था तब उसमें ऊपर से छिपकली गिर गई

Updated: May 22, 2022, 11:05 AM IST

रीवा: पक रहा था चिकन, ऊपर से गिरी छिपकली, खाने के बाद पांच लोग बीमार

रीवा। मध्य प्रदेश के रीवा जिले के मनगवां थाना अंतर्गत तिवनी गांव में चिकन खाने से 5 लोगों की तबीयत बिगड़ गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक पीड़ित परिवार के घर जब चिकन पक रहा था, तभी ऊपर से छिपकली गिर गई। इसके बाद परिजनों ने उसे चाव से खाया और पांच लोग बीमार हो गए।

रिपोर्ट्स के मुताबिक शनिवार की सुबह राममिलन साकेत के घर में चिकन बनी हुई थी। लेकिन चिकन बनाते समय कब छिपकली गिर गई किसी को पता ही नहीं चला। ऐसे में सभी लोगों ने बारी-बारी से मुर्गा की सब्जी चख ली। स्वाद अच्छा होने के कारण पूरा परिवार खाने में जुटा रहा। अंत में बर्तन के अंदर छिपकली पड़ी दिखी, जो मर चुकी थी। थोड़ी देर बाद ही सभी की तबीयत खराब होने लगी।

छिपकली वाली चिकन खाने से पांच लोगों की हालत बिगड़ने पर उन्हें एसजीएमएच ले जाया गया। जहां राममिलन साकेत के बड़े बेटे विकास साकेत (22), बेटी ज्योति साकेत (18), छोटा बेटा विक्रम साकेत (16) सहित बेटी के बच्चे हनुमान साकेत पुत्र सुनील साकेत (6) और तन्वी साकेत पुत्री सुनील साकेत (3) को अस्पताल में भर्ती कराया गया। एसजीएमएच रीवा के सीएमओ डॉ अतुल सिंह ने बताया कि फिलहाल सभी लोग खतरे से बाहर हैं।