चढ़ना था घोडी, पहुंच गए जेल, शादी के लिए पैसों की जुगाड़ के लिए युवक ने बैंक में की चोरी

कटनी के ग्रामीण बैंक में हुई लाखों की चोरी, आरोपी ने शादी की तैयारी के लिए दिया था वारदात को अंजाम, चोरी के पैसों से खरीदे महंगे कपड़े, मोबाइल और बाइक

Updated: Jan 12, 2022, 09:35 AM IST

Photo Courtesy: amar ujala
Photo Courtesy: amar ujala

कटनी। जिले के रोहनियां गांव में एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। यहां शादी की तैयारी के लिए एक युवक ने बैंक में चोरी की। उस चोरी के पैसों से उसने मंहगा मोबाइल, स्टाइलिश बाइक और कपड़े खऱीदे। आरोपी की पहचान 29 वर्षीय सुभाष यादव के रुप मे हुई है। उसने अपनी शादी होने की खुशी में दोस्तों को महंगी पार्टी भी दी थी।

बैंक में चोरी की शिकायत पुलिस थाने में पहले से ही दर्ज थी, पुलिस इसकी पड़ताल में जुटी थी। पुलिस को मुखबिर की सूचना पर पता चला कि एक शख्स जिसकी हैसियत इतनी नहीं है कि वह एक साथ इतना खर्चा कर सके। वह इनदिनों खूब खर्चा कर रहा है। पुलिस ने शक के आधार पर युवक को पूछताछ के लिए बुलाया। जब उसे कड़ाई से पूछताछ की गई तो वह पुलिस के सामने बिखर गया, उसने स्वीकार किया की उसने शादी की तैयारी के लिए बैंक में चोरी की है।सुभाष ने पुलिस को बताया कि उसने 6 और 7 जनवरी की रात मध्य प्रदेश ग्रामीण बैंक बड़वारा की दीवार तोड़कर एक लाख 27 हजार 212 रुपये चुराए थे। कबूलनामे के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

और पढ़ें: तांत्रिक ने लकवा पीड़ित महिला से किया दुष्कर्म, तंत्रमंत्र से किया था बीमारी ठीक करने का दावा

पुलिस का कहना है कि आरोपी ने बैंक से 1 लाख 14 हजार रुपये किए थे। पुलिस ने आरोपी की बाइक और उसके ब्रांडेड कपड़े जब्त किए हैं। शादी के लिए पैसों की जुगाड़ करने के लिए एक युवक अपराधी बन गया। उसने बैंक में ही सेंध लगा दी। होने वाले दूल्हे को अपनी शादी के लिए पैसों की जरूरत थी, कहीं से कोई इंतजाम नहीं हो पाने से परेशान था। आखिरकार उसकी पोल खुल ही गई, उसे पुलिस चोरी के रुपयों समेत गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने चोरी के पैसे से महंगा मोबाइल और एक स्टाइलिश बाइक खरीदी थी। जिसे पुलिस ने बरामद कर लिया है।