विभीषण का राजतिलक भी होना चाहिए, मिर्ची बाबा ने की सिंधिया को CM बनाने की मांग

मिर्ची बाबा ने कहा है कि सिंधिया को बीजेपी विभीषण कहती है, तो उनका राजतिलक भी करना चाहिए, जिस तरह विभीषण का राजतिलक किया गया था, उनका राजतिलक क्यों नहीं किया जा रहा?

Updated: Feb 24, 2022, 03:45 AM IST

भोपाल। जैन मुनि द्वारा भावी सीएम करार दिए जाने के बाद सिंधिया समर्थकों में खुशी का माहौल है। इसी बीच मिर्ची बाबा ने सिंधिया को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने व्यंग्यात्मक लहजे में कहा कि विभीषण का राजतिलक भी होना चाहिए।

मिर्ची बाबा ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि, 'सिंधिया को बीजेपी विभीषण कहती है। तो उनका राजतिलक भी करना चाहिए। जिस तरह विभीषण का राजतिलक किया गया था, उनका राजतिलक क्यों नहीं किया जा रहा। शिवराज सिंह चौहान विभीषण का राजतिलक नहीं होने दे रहे। वह राम को धोखा दे रहे हैं।'

यह भी पढ़ें: जैन मुनि ने की सिंधिया के सीएम बनने की भविष्यवाणी, कांग्रेस बोली शिवराज जी का अगला वार क्या होगा

दरअसल, ग्वालियर में जैन संत मुनि विहर्ष सागर महाराज ने ज्योतिरादित्य सिंधिया के जल्द ही मध्य प्रदेश का मुख्यमंत्री बनने की भविष्यवाणी की है। यह वाकया मंगलवार को तब हुआ, जब सिंधिया ग्वालियर में चल रहे पंचकल्याणक गजरथ महोत्सव में जैन संतों से आशीर्वाद लेने पहुंचे थे। इसी दौरान मुनि विहर्ष सागर ने कहा कि हो सकता है कुछ दिन बाद सिंधिया जी को आप मुख्यमंत्री के रूप में देखें। उनके यह बोलते ही वहां सिंधिया समर्थकों ने जयकारे लगाने शुरू कर दिए और स्वयं सिंधिया ने भी हाथ जोड़ लिया।