बाला साहेब ने औरंगजे़ब से शिवसेना को सींचा, नरोत्तम मिश्रा की फिसली ज़ुबान

नरोत्तम मिश्रा लिखा हुआ भाषण पढ़ रहे थे, लेकिन इसके बावजूद उनकी ज़ुबान फिसल गई, मिश्रा के ज़ुबान फिसलने पर कांग्रेस ने ली चुटकी

Updated: Jan 24, 2022, 03:13 PM IST

भोपाल। बीजेपी शिवसेना के बीच जारी ज़ुबानी जंग के बीच नरोत्तम मिश्रा की ज़ुबान फिसल गई। शिवराज सरकार में गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने यह कह दिया कि बालासहाब ने औरंगजेब से शिवसेना को सींचा था। बीजेपी नेता लिखा हुआ भाषण पढ़ रहे थे। लेकिन इसके बावजूद वे आत्मगौरव शब्द को औरंगजेब बोल गए। कांग्रेस ने नरोत्तम मिश्रा पर तंज कसते हुए कहा है कि मोदी जी और उनके भक्त टेलीप्रॉम्पटर को देखकर या लिखा हुआ ही पढ़ पाते हैं।

दरअसल महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे द्वारा बीजेपी पर हमला बोलने के बाद नरोत्तम मिश्रा ने आज भोपाल में पत्रकारों के सामने बालासाहब ठाकरे को श्रद्धांजलि दी। इस दौरान नरोत्तम मिश्रा ने लिखित में भाषण पढ़ा। उन्हें बालासाहब की प्रशंसा करते हुए यह कहना था कि बालासाहब ने आत्मगौरव से शिवसेना को सींचा था। लेकिन मिश्रा की फिसली जुबान ने अर्थ का अनर्थ कर दिया। 

हालांकि आत्मगौरव की जगह औरंगजेब बोलते ही नरोत्तम मिश्रा को अपनी गलती का अहसास हुआ। जिसके बाद उन्होंने अपनी गलती सुधार ली। लेकिन सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो गया और नरोत्तम मिश्रा ट्रोल हो गए। 

यह भी पढ़ें : जंग अभी जारी है, MSP की बारी है, शादी के कार्ड पर दूल्हे ने लिखवाया किसानों का स्लोगन

कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने भी नरोत्तम मिश्रा की फिसली जुबान पर चुटकी ली है। नरेंद्र सलूजा ने नरोत्तम मिश्रा का वीडियो साझा करते हुए कहा है कि मोदी जी हो या मोदी भक्त हो, या तो वो टेलीप्रॉम्प्टर से ही बोल पाते हैं या फिर लिखा हुआ पढ़कर।बग़ैर इसके तो वो रोज़ अर्थ का अनर्थ करते रहते हैं।