ग्वालियर: पड़ोसी ने 6 साल की मासूम के साथ की बर्बरता, दुष्कर्म के बाद हत्या कर शव को झाड़ियों में फेंका

ग्वालियर के करहिया गांव में पड़ोसी ने बच्ची को बारात देखने के दौरान उठाया और राहगीरों से कहा कि वो बच्ची को घर छोड़ने जा रहा है.. अगले दिन झाड़ियों से लड़की की लाश मिली

Updated: Feb 08, 2023, 01:45 PM IST

ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर से मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक दरिंदे ने 7 साल की मासूम को अपनी हवस का शिकार बनाया। इतना ही नहीं आरोपी ने बर्बरतापूर्वक मासूम की हत्या कर दी। इसके बाद आरोपी ने शव को झाड़ियों में फेंक दिया। मामला सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 

यह घटना करहिया गांव की है। बताया जा रहा है कि बीते सोमवार को गांव से एक बारात निकली थी। बारात देखने के लिए 7 वर्षीय बच्ची अपने घर से निकली तो पड़ोसी शेरू जाटव बच्ची को बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया और सुनसान जगह पर इस वारदात को अंजाम दिया।
 
गांव वालों ने शेरू जाटव के साथ बच्ची को जाते हुए देखा था। हालांकि, तब शेरू ने बोला कि वह बच्ची को उसके घर छोड़ने जा रहा है। रातभर बच्ची के घर न पहुंचने पर परिजनों की चिंता बढ़ी तो उन्होंने सुबह इसकी शिकायत पुलिस में की। गांव वालों से पूछताछ के आधार पुलिस आरोपी शेरू जाटव को गिरफ्तार कर लिया है। 

पुलिस की पूछताछ में आरोपी शेरू जाटव कहा कि वह नशे में था और उसे पता नहीं चला कि कब उसने बच्ची की हत्या कर दी। लेकिन जब बच्ची की मौत हो गई तो शव को झाड़ियों में फेंक दिया। फॉरेंसिक टीम घटना स्थल की जांच कर रही है।