ग्वालियर में 11 साल की बच्ची से पड़ोसी अंकल ने की दरिंदगी, चॉकलेट दिलाने के बहाने किया रेप

खेत में ले जाकर बच्ची से रेप, जान से मारने की दी धमकी, घरवालों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को घर से किया गिरफ्तार

Updated: Feb 01, 2022, 12:33 PM IST

Photo Courtesy: neesclick
Photo Courtesy: neesclick

ग्वालियर। जिले के महेशपुरा गिरवई गांव में 11 साल की मासूम से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। सोमवार शाम बच्ची के पड़ोसी ने बच्ची के साथ गंदी हरकत की। आरोपी बच्ची को चॉकलेट दिलाने के बहाने अपने साथ ले गया था। बच्ची के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने 45 वर्षीय आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

सोमवार शाम बच्ची घर के सामने अपने दोस्तों के साथ खेल रही थी। तभी आरोपी ने बच्ची को बहाने से बुलाया और उसे गांव के बाहर खेत में ले गया। बच्ची उससे परिचित थी, इसलिए उसके साथ चली गई। आरोपी ने खेत में ले जाकर उसके साथ जबरदस्ती की। बच्ची के शोर मचाने पर आरोपी ने उसे पीटा और जान से मारने की धमकी दी। आरोपी ने कहा कि अगर उसने शोर मचाया या किसी के सामने मुंह खोला तो वो उसके मां-बाप को भी मार डालेगा।

 और पढ़ें: शहडोल में नशे के बड़े रेकैट का भंडाफोड, एबुलेंस से सप्लाई की जा रही थीं प्रतिबंधित दवाएं और गांजा

रोते-रोते बच्ची वहां से भागी और घर पहुंची। उसने आरोपी के बारे में अपने परिजनों को बताया। परिजन बच्ची को लेकर थाने पहुंचे और आरोपी विनोद के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मासूम से रेप और पाक्सो एक्ट के तहत भी केस दर्ज कर लिया है। आरोपी को उसके घर से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। आरोपी मामले में खुद को पाक-साफ बता रहा है। बच्ची के साथ इस घटना से इलाके में रोष है।