खंडवा में मुस्लिम परिवार का घर जलाने वाले आरोपी ने मंदिर में भी की थी तोड़फोड़, मीडिया रिपोर्ट में दावा

एक हिंदी न्यूज़ चैनल ने अपनी रिपोर्ट में दावा किया है कि मुस्लिम परिवार का घर जलाने के बाद आरोपी ने शिव पार्वती मंदिर में भी तोड़फोड़ की थी, इसके साथ ही एक अन्य परिवार ने भी आरोपी के ऊपर घर के कपड़े जलाने का आरोप लगाया है, परिवार का आरोप है कि बंटी उपाध्याय ने उन्हें भी घर से बाहर निकालने की धमकी दी थी

Publish: Jan 23, 2022, 11:42 AM IST

खंडवा। खंडवा में मुस्लिम परिवार का घर और ऑटो जलाने वाले आरोपी पर मंदिर में तोड़फोड़ करने का आरोप लगा है। वहीं एक अन्य परिवार ने भी आरोपी पर घर के कपड़े जलाने और घर से बाहर निकालने की धमकी देने का आरोप लगा है। पीड़ित परिवार ने भी आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। 

एनडीटीवी ने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि आरोपी ने मुस्लिम परिवार के साथ मारपीट करने और घर और ऑटो जलाने के बाद शिव पार्वती मंदिर में भी तोड़फोड़ की थी। इसके साथ ही उसने एक अन्य परिवार को भी प्रताड़ित किया। आरोपी बंटी उपाध्याय ने पीड़ित परिवार के घर के बाहर टंगे कपड़ों को आग के हवाले कर दिया। इसके साथ ही उसने पीड़ित परिवार को घर से बाहर निकालने की भी धमकी दी। 

पीड़ित परिवार ने भी कोतवाली थाने पहुंच कर आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी। कोतवाली थाने के SHO बिसेन सिंह ने मीडिया को बताया कि मुस्लिम परिवार द्वारा शिकायत दर्ज कराए जाने के बाद एक अन्य परिवार ने भी बंटी उपाध्याय के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। जिसके बाद उसके खिलाफ कई मामले दर्ज किए जा चुके हैं। हालांकि बंटी उपाध्याय अभी भी पुलिस की पहुंच से बाहर है। 

हाल ही में खंडवा के गणेश तलाई इलाके में एक मुस्लिम परिवार का घर और ऑटो जलाने का मामला सामने आया था। पीड़ित परिवार का आरोप था कि बंटी उपाध्याय और उसके चार अन्य साथियों ने घर खाली करने की धमकी देते हुए पहले तो शौकत अली नामक व्यक्ति के साथ मारपीट की। जिसके बाद शौकत अली को अस्पताल में भर्ती कराने की नौबत आ गई। दो दिन बाद जब शौकत अली परिवार समेत अपने घर लौटे तब उनके घर को आग के हवाले कर दिया गया। इसके साथ ही सलीम बेग नामक व्यक्ति का ऑटो जला दिया गया। 

यह भी पढ़ें : इस मोहल्ले में एक भी मुस्लिम नहीं रहेगा, खंडवा में जलाया मुस्लिम परिवार का घर, ऑटो को भी किया आग के हवाले

पुलिस के मुताबिक आरोपी बंटी उपाध्याय इलाके के कुख्यात अपराधियों में से एक है। उसके खिलाफ पहले भी कई मामलों में मुकदमे दर्ज किए जा चुके हैं।