मंत्री सिसोदिया का भतीजा बताकर धमकाने के मामले में नया ट्विस्ट, कांग्रेस नेता का आरोपी को बेटा मानने से इनकार

आरोपी उदयराज सिंह ने खुद को पंचायत मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया का बेटा बताया था, जबकि बीजेपी के कुछ नेता उदयराज सिंह को कांग्रेस नेता का बेटा बताने लगे थे, अब कांग्रेस नेता हेमराज सिंह सिसोदिया ने इन दावों को खारिज किया है, और वे बीजेपी नेताओं के खिलाफ मानहानि का दावा ठोकने की तैयारी कर रहे हैं

Updated: Feb 02, 2022, 04:18 AM IST

गुना। खुद को पंचायत मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया का भतीजा बताकर पुलिसकर्मियों से को धमकी देने वाले मामले में नया ट्विस्ट आया है। मंगलवार का दिन मध्य प्रदेश की सियासत में आरोपी उदयराज सिंह की रिश्तेदारी खोजने में ही चला गया। उदयराज सिंह द्वारा खुद को पंचायत मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया का भतीजा बताए जाने के बाद पहले पंचायत मंत्री और फिर बीजेपी के नेताओं ने इस दावे को खारिज किया। बीजेपी के नेताओं ने उल्टा आरोपी को कांग्रेस नेता हेमराज सिंह सिसोदिया का बेटा और कांग्रेस पार्टी का कार्यकर्ता बताना शुरू कर दिया।

अब खुद कांग्रेस नेता ने अपने असली बेटे के साथ मीडिया से सामने बीजेपी के दावों की पोल खोल दी है। कांग्रेस नेता ने अपने असली बेटे से परिचय कराते हुए कहा कि बीजेपी सिर्फ झूठ के पुलिंदे बना रही है। उन्होंने कहा कि मेरा किसी भी तरह से आरोपी उदयराज सिंह से कोई लेना देना नहीं है। न तो वह मेरा परिचित है, और न ही मैं उसे जानता हूं।

कांग्रेस नेता ने बीजेपी नेताओं के इन आरोपों को खुद को बदनाम करने की साजिश बताया। कांग्रेस नेता ने कहा कि जिन बीजेपी के नेताओं ने उनकी छवि खराब करने की कोशिश की है, उनके खिलाफ वे मानहानि का मुकदमा दर्ज कराएंगे। हेमराज सिंह सिसोदिया गुना ज़िले के बमौरी विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत पड़ने वाले फतेहगढ़ के ब्लॉक अध्यक्ष हैं।

दरअसल हाल ही में राजगढ़ जिले के पचोर गांव में चल रहे शादी समारोह के दौरान पुलिसकर्मियों के पहुंचने पर विवाद खड़ा हो गया। पुलिसकर्मी रात में डीजे बंद करवाने के लिए पहुंचे थे। लेकिन बारात में मौजूद उदयराज सिंह ने पुलिसकर्मियों को पंचायत मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया के नाम से धमकाना शुरू कर दिया। उदयराज सिंह ने पुलिस को धमकाया कि वह महेंद्र सिंह सिसोदिया का भतीजा है। मंत्री का नाम सुनकर पुलिस भी वहां से भाग खड़ी हुई।

यह भी पढ़ें : चाचा मंत्री हैं और तुम नौकर हो, DJ बंद कराने आयी पुलिस को खानी पड़ी भतीजे की नॉनस्टॉप गालियां

इस पूरे मामले के सामने आने के बाद उदयराज सिंह के ऊपर एफआईआर दर्ज की गई। लेकिन इस मामले ने जल्द ही राजनीतिक तूल पकड़ लिया। बीजेपी ने बचाव में आरोपी उदयराज सिंह को कांग्रेस का कार्यकर्ता बताना शुरू कर दिया। जबकि उदयराज सिंह की पंचायत मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया के साथ की तस्वीरें वायरल हो रही है। तस्वीरों में साफ नज़र आ रहा है कि उदयराज सिंह पंचायत मंत्री का न सिर्फ परिचित है, बल्कि पंचायत मंत्री से उसके काफी अच्छे संबंध हैं।