दिल्ली में पीएम मोदी से मिलेंगे सीएम शिवराज, पेश करेंगे रिपोर्ट कार्ड

इस साल में पहली बार सीएम शिवराज प्रधानमंत्री से मिलने वाले हैं, इससे पहले उत्तर प्रदेश में हुए सीएम कॉन्क्लेव के दौरान सीएम शिवराज प्रधानमंत्री से वर्चुअली जुड़े थे

Updated: Feb 03, 2022, 07:20 AM IST

नई दिल्ली/भोपाल। मध्य प्रदेश में सत्ता परिवर्तन की सुगबुगाहट के बीच आज सीएम शिवराज प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात करने वाले हैं। दोपहर करीब चार बजे वे प्रधानमंत्री आवास में पीएम मोदी से मुलाकात करेंगे। प्रधानमंत्री मोदी के साथ होने वाली इस मुलाकात में वे प्रदेश सरकार का रिपोर्ट कार्ड पेश करेंगे। 

इस साल यह पहली बार है जब सीएम शिवराज और प्रधानमंत्री मोदी के बीच मुलाकात होने वाली है। इससे पहले सीएम शिवराज दिसंबर 2021 में सीएम कॉन्क्लेव के दौरान प्रधानमंत्री मोदी से वर्चुअली जुड़े थे। 

प्रधानमंत्री आवास पर दोनों ही नेताओं की आखिरी मुलाकात 30 सितंबर 2021 को हुई थी। वहीं जून 2021 में भी दोनों नेताओं के बीच मुलाकात हुई थी। इन दोनों ही मुलाकातों को प्रदेश में नेतृत्व परिवर्तन की संभावना से भी जोड़ कर देखा गया था।

यह भी पढ़ें : सीएम शिवराज ने पीएम मोदी को बताया ईश्वर का अंश, कांग्रेस बोली कुर्सी फिसलना तय

सीएम शिवराज की प्रधानमंत्री से होने वाली मुलाकात से पहले उनका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें सीएम शिवराज प्रधानमंत्री की शान में कसीदे पढ़ते हुए उन्हें ईश्वर का अंश बता रहे हैं। इसके साथ ही उनका कहना है कि प्रधानमंत्री मानव नहीं हैं, बल्कि अतिमानव नहीं हैं। सीएम शिवराज के इस वायरल वीडियो पर कांग्रेस पार्टी ने चुटकी लेते हुए कहा है कि यह मक्खन लगाना भी उनकी कुर्सी को नहीं बचा पाएगा।