कैलाश विजयवर्गीय के रोड शो में कटी लोगों की जेब, पुलिस ने पांच जेबकतरे को पकड़ा

6 लोगों की टीम बनाकर कैलाश विजयवर्गीय के रोड शो में पहुंचे थे जेबकतरे, मंडी व्यापारी की जेब से 45 हजार रुपए उड़ा ले गए, शिकायत मिलने पर पुलिस ने पकड़ा

Updated: Jul 10, 2022, 08:40 AM IST

कैलाश विजयवर्गीय के रोड शो में कटी लोगों की जेब, पुलिस ने पांच जेबकतरे को पकड़ा

बड़वाह। मध्य प्रदेश में निकाय चुनाव को लेकर प्रचार प्रसार जोरों पर है। जगह जगह पर नेताओं की बड़ी बड़ी रैलियां हो रही है। इन भीड़ भाड़ वाली रैलियों में जेबकतरों की चांदी हो गई है। वे मौका पाकर अपने काम में लग जाते हैं। हालिया मामला कैलाश विजयवर्गीय के रोड शो से सामने आया जहां कई नेताओं की जेब कट गई। हालांकि, पुलिस ने जेबकतरों को गिरफ्तार कर लिया।

दरअसल, बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय शुक्रवार को खरगोन के बाड़वाह में नगरीय निकाय चुनाव को लेकर भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में रोड शो करने पहुंचे थे। इसी दौरान मंडी व्यापारी अजय वर्मा की जेब काटकर 45 हजार रुपये चोरी कर लिए गए। रोड शो के दौरान कई और नेताओं, कार्यकर्ताओं की जेब कटने की भी सूचना है। हालांकि, पुलिस में सिर्फ अजय ने ही शिकायत दर्ज कराई है।

यह भी पढ़ें: श्रीलंका में राष्ट्रपति भवन पर जनता का कब्जा, हालात नियंत्रण से बाहर, जान बचाकर भागे राष्ट्रपति गोटबाया

अजय ने जेब कटते ही इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी, तो थाना प्रभारी प्रकाश वास्कले ने टीम गठित कर जांच दल को लगाया। जिसके बाद मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान महेश्वर रोड क्रॉसिंग पर एक संदिग्ध कार को रोका। कार से एक शख्स निकल कर भागने लगा तो पुलिस ने बाकी पांच आरोपियों को पकड़कर पूछताछ की। पूछताछ में आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया। पुलिस ने उनके पास से 45 हजार रुपये और कार बरामद की है।