रीवा अमरकंटक मार्ग पर पेड़ से टकराई कार, तीन की मौत दो घायल

अनूपपुर से अमरकंटक की ओर जा रहे थे कार सवार लोग, तहसील मुख्यालय राजेंद्रग्राम से दो किलोमीटर की दूरी पर कार सड़क किनारे पेड़ से टकराई गई, जिसमें दो युवतियों और एक युवक की मौत हो गई

Publish: Mar 13, 2022, 07:17 AM IST

रीवा। रीवा अमरकंटक मार्ग पर रविवार सुबह सुबह भीषण हादसा हो गया। दुर्घटना में तेज़ रफ्तार कार पेड़ से टकरा गई। टक्कर इतना जोरदार था कि मौके पर ही कार के दो टुकड़े हो गए। हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। जबकि दो व्यक्ति गंभीर रूप से जख्मी हो गए। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक यह हादसा सुबह करीब साढ़े नौ बजे हुआ। कार में कुल पांच लोग सवार थे और अनूपपुर से अमरकंटक की ओर जा रहे थे। लेकिन तहसील मुख्यालय राजेंद्रनगर से दो किलोमीटर की दूरी पर कार अनियंत्रित हो कर सड़क किनारे पेड़ से टकरा गई। 

कार के परखच्चे उड़ चुके थे, कार के दो हिस्से हो गए। हादसे की सूचना मिलते ही स्थानीय लोग तत्काल मौके पर पहुंच गए। कार सवार तीन लोग मौके पर ही दम तोड़ चुके थे। जिसमें दो युवतियां भी शामिल थीं। जबकि एक युवक ने भी मौके पर दम तोड़ दिया था। 

स्थानीय लोगों ने तत्काल ही पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद गंभीर रूप से घायल वाहन चालक और एक अन्य व्यक्ति को अस्पताल ले जाया गया। जहां दोनों का इलाज चल रहा है।