शिवपुरी में पिकअप वाहन के नदी में गिरने से 4 मजदूरों की मौत, 18 घायल

शिवपुरी के कोलारस क्षेत्र स्थित हीरापुर के समीप मजदूरों से भरा एक पिकअप वाहन सिंध नदी में गिर गया, पिकअप में सवार मजदूर वीरा गांव में पुल निर्माण का कार्य करने जा रहे थे, यह सभी मजदूर पश्चिम बंगाल के किशनगंज से बुलाए गए थे

Updated: Feb 15, 2022, 07:06 AM IST

शिवपुरी। मंगलवार सुबह शिवपुरी में दर्दनाक हादसा हो गया। हीरापुर के पास मजदूरों से भरा एक पिकअप सिंध नदी में जा गिरा। इस हादसे में चार मजदूरों की मौत हो गई जबकि 18 मजदूर घायल हो गए।

इन सभी मजदूरों को पश्चिम बंगाल के किशनगंज से बुलाया गया था। देर रात ट्रेन से यह मजदूर झांसी पहुंचे थे। शिवपुरी में साइट पर जाते वक्त यह दर्दनाक हादसा हो गया। 

शिवपुरी में पडोर से पिछोर तक सड़क निर्माण का कार्य चल रहा है। सड़क निर्माण के अंतर्गत वीरा गांव के पास बन रहे पुल के लिए डीडीसी कम्पनी ने पश्चिम बंगाल के किशनगंज से मजदूर बुलाए थे। देर रात झांसी पहुंचने के बाद सोमवार सुबह यह मजदूर पड़ोरा पहुंचे। 

पड़ोरा से इनको वीरा गांव की साइट पर ले जाने के लिए एक पिकअप वाहन पंहुचा। रास्ते में जाते वक्त पिकअप चालक का नियंत्रण बिगड़ गया और वाहन सिंध नदी में जा गिरा। दुर्घटना की सूचना मिलने पर स्थानीय प्रशासन तत्काल मौके पर पहुंचा। रेस्क्यू ऑपरेशन के दौरान मजदूरों को बाहर निकाला गया। लेकिन चार मजदूर दम तोड़ चुके थे। वहीं घायलों को ज़िला अस्पताल ले जाया गया।