ग्वालियर में संदिग्ध हालत में मिला टीचर का शव, हत्या या आत्महत्या की गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस

फिजिक्स टीचर के चेहरे पर पॉलीथिन बांधकर चिपकाया था टेप, दम घुटने से मौत की आशंका, पत्नी से विवाद की वजह से तनाव में थे टीचर

Updated: Feb 16, 2022, 05:33 AM IST

Photo Courtesy: Bhaskar
Photo Courtesy: Bhaskar

ग्वालियर। हजीरा चौराहा निवासी एक टीचर का शव उनके घर में पड़ा मिला है। घर का दरवाजा अंदर से बंद था, टीचर के चेहरे पर पॉलीथिन बंधी हुई थी। जिसे गले तक सेलो टेप की मदद से चिपका दिया गया था। माना जा रहा है कि दम घुटने से शिक्षक की मौत हुई है। वहीं हत्या की आशंका से भी इनकार नहीं किया जा सकता। 34 वर्षीय हेरी अलेकजेंडर पुरानी छावनी स्थित सेंट जोसफ स्कूल में फिजिक्स पढ़ाते थे। वे अपने पुश्तैनी घर से स्कूल जाने के लिए निकले थे, लेकिन ना स्कूल पहुंचे और ना घर लौटे। शिक्षक का शव उनके एक अन्य फ्लैट में संदिग्ध हालत में मिला है।

शिक्षक का शव उनके सुरेश नगर स्थित एक फ्लैट में मिला है। यदि यह आत्महत्या हो टीचर ने इसके लिए बड़ा यूनीक तरीका अपनाया। मुंह को पॉलीथिन से पैक कर ढेर सारा सेलो टेप चिपका लिया था। बताया जा रहा है कि टीचर सोमवार को घर से स्कूल के लिए निकले थे। फिर लौटे नहीं, जिसके बाद घरवालों ने तलाश किया लेकिन उनका पता नहीं चला। मंगलवार सुबह घरवालों ने स्थानीय थाने में शिक्षक के लापता होने की शिकायत दर्ज करवाई।

और पढें: 35 सीटों के लिए आज आमने सामने Shivraj Singh Chouhan और Kamal Nath

इसके बाद टीचर के एक अन्य घर जो कि सुरेश नगर पीतांबरा विला स्थित फ्लैट में खोजा, जहां पर घर अंदर से बंद मिला। जब दरवाजा तोड़ कर देखा तो टीचर की लाश मिली। पुलिस इस मामले को सुलझाने के लिए फॉरेंसिक एक्सपर्ट की मदद ले रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है ताकि इस बात की यह खुदकुशी है या हत्या। पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है। टीचर के पड़ोसी और स्कूल के जानने वालों ने पूछताछ में बताया है कि हैरी की उसकी पत्नी से विवाद चल रहा था। जिसकी वजह वह मानसिक रूप से परेशान था।