स्कूल में तांक-झांक करना पड़ा महंगा, गेट में फंसी गर्दन तो कटर से काटना पड़ा चैनल

ग्वालियर पुलिस ने घंटों की मशक्कत के बाद कटर से कटवाया चैनल गेट, युवक को सुरक्षित निकाला, घटना के बाद से सदमे में है युवक

Updated: Feb 04, 2022, 10:39 AM IST

Photo Courtesy: twitter
Photo Courtesy: twitter

ग्वालियर। जनकगंज गोल पहाड़िया स्थित एक स्कूल में एक अजब वाकया हुआ। यहां के चैनल गेट में एक युवक की गर्दन फंस गई। जिसके बाद उसने वहां रोना-धोना शुरू कर दिया। स्कूल के भीतर झांकते-झांकते कब उसकी गर्दन वहां फंस गई उसे पता ही नहीं चला। जब उसे समझ आया कि उसके साथ क्या हुआ है तो उसने वहां से निकलने की असफलता कोशिश की और फिर जोर-जोर से चिल्लाना शुरू कर दिया। देखते ही देखते वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई। लोगों ने उसे निकालने की कोशिश की लेकिन बात नहीं बनी। थक-हारकर पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने लोगों को बुलवाया और उसका रेस्क्यू करने की कोशिश की। पहले लोगों ने गेट के पुर्जे खोलकर उसे निकालना चाहा, फिर लोहा काटने वाली कैंची से कोशिश की गई। बार-बार असफल होने के बाद गैस कटर लाकर चैनल गेट को काटा गया। तब जाकर युवक की गर्दन बाहर आ सकी।

इस युवक का वीडियो लोग मजे लेकर देख रहे हैं। प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो इस युवक को स्मैक के नशे की लत है। स्कूल का गेट बंद होने की वजह से वहां से भीतर की ओर देख रहा था, वह झांकने में इतना मशगूल हो गया की उसे ध्यान ही नहीं रहा कि वह क्या कर रहा है।

और पढ़ें: भोपाल में बदमाशों के हौंसले बुलंद, गुंडों ने ठेकेदार को पीटा, हथियार लहराते वीडियो में कैद

घटना गुरूवार दोपहर की है। यह स्कूल ग्वालियर के जनकगंज गोल पहाड़िया स्थित सामुदायिक भवन संचालित होता है। जहां सुरक्षा की दृष्टि से स्कूल का चैनल गेट से बंद रखा जाता है। युवक का नाम गोल पहाड़िया निवासी बबलू के रूप में हुई है। वह इस स्कूल में किसी छात्र से मिलने आया था लेकिन उसके साथ हादसा हो गया।