इंदौर में दिनदहाड़े सूने घर में चोरी, व्हाट्स ऐप ग्रुप की मदद से पकड़ाए चोर

चोरी की ये वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, वीडियो में चोर घर के भीतर घुसते और अलवारी से सामान, पैसे चुराते नजर आ रहे हैं

Updated: Jun 03, 2022, 12:00 PM IST

इंदौर में दिनदहाड़े सूने घर में चोरी, व्हाट्स ऐप ग्रुप की मदद से पकड़ाए चोर
Image Courtesy : Patrika

इंदौर। मध्य प्रदेश के शहर इंदौर की आलीशान कॉलोनी महालक्ष्मी में चोरी करना चोरों को महंगा पड़ गया। चोरों ने दिनदहाड़े सूने घर में घुसकर चोरी की लेकिन पड़ोसी की होशियारी से एक चोर पकड़ा गया और चोरी की वारदात नाकाम हो गई।

हुआ यूं कि दो चोर सूने घर में घुसे और पेंचकस से घर के अंदर का ताला तोड़ दिया। जिसकी आवाज सुनते ही पड़ोस में रहने वाले एक व्यक्ति ने आकर देखा तो उन्हें शक हुआ। चोर घर के अंदर घुसकर चोरी करते तब तक पड़ोसी ने इसकी जानकारी कॉलोनी के बने व्हाट्स ऐप ग्रुप में शेयर कर दी। व्हाट्स ऐप ग्रुप में जानकारी पाते ही सभी रहवासी लाठियां लेकर इकट्ठा हो गए और घर के भीतर घुसकर चोरों को पकड़ने का प्रयास किया।

यह भी पढ़ें: जी भाई साहब जी: बीजेपी की तुरूप चाल और ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया को बैलेंस करने का गणित

रहवासियों को आता देख चोरों ने छत से कूद कर भागने की कोशिश की। जिसमें एक चोर भागने में सफल रहा और दूसरा चोर छत से गिर गया। रहवासियों ने चोर को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। छत से गिरने के कारण चोर का पैर टूट गया। आरोपी का नाम विशाल है और उस पर चोरी के कई अपराध पंजीबद्ध है। पुलिस ने चोर से 1 लाख रूपए की नगदी जब्त की है।

जिस घर में चोरी हुई उसमें घर के बाहर और भीतर सीसीटीवी कैमरे लगे है। चोरी की ये वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। वीडियो में चोर घर के भीतर घुसते और अलवारी से सामान और पैसे चुराते नजर आ रहे हैं।