सीएम शिवराज के प्रचार वाली अधिकतर सीटों पर मिली भाजपा को हार, कांग्रेस बोली MP में दोहराया जाएगा इतिहास

कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने कहा कि सीएम उत्तर प्रदेश में आठ सीटों पर चुनाव प्रचार करने गए लेकिन बीजेपी को सात सीटों पर हार झेलनी पड़ी, सलूजा ने कहा जहां जहां मामाजी प्रचार करने जाएंगे वहां वहां बीजेपी को हार मिलेगी

Publish: Mar 11, 2022, 05:36 AM IST

भोपाल। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों में प्रचंड बहुमत के साथ बीजेपी सत्ता में दोबारा काबिज़ हो चुकी है। लेकिन चुनावी अभियान के दौरान बीजेपी का प्रचार करने उत्तर प्रदेश गए मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की अधिकतर सीटों पर बीजेपी को हार झेलनी पड़ी। सीएम शिवराज के इस निराशाजनक प्रदर्शन पर कांग्रेस पार्टी ने तंज कसा है। इसके साथ ही कांग्रेस ने कहा है कि मध्य प्रदेश के आगामी विधानसभा चुनावों में भी सीएम शिवराज का यही खराब रिकॉर्ड दोहराया जाएगा। 

कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने उत्तर प्रदेश में बीजेपी की जीत पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि बीजेपी की जीत पर मामाजी यानी सीएम शिवराज काफी खुश दिखाई दे रहे हैं। लेकिन उन्हें यह भी बताना चाहिए कि जिन सीटों पर वे प्रचार करने गए थे, उनका परिणाम क्या रहा? सलूजा ने कहा कि 2023 में मध्य प्रदेश में यही इतिहास दोहराया जाएगा। 

नरेंद्र सलूजा ने ट्वीट किया कि पाँच राज्यों के चुनाव परिणामों में भाजपा की चार राज्यों में विजय हुई है।हमारे मध्यप्रदेश के मामाजी बेहद ख़ुशी दिखा रहे हैं, दिखाना भी चाहिये।लेकिन ज़रा मामाजी यह भी तो बता दें कि वो यूपी की जिन सीटों पर प्रचार करने गये थे, उनका परिणाम क्या रहा? 

कांग्रेस प्रवक्ता ने आगे कहा कि हमारे मामाजी यूपी में 8 सीट पर प्रचार करने गये थे, बताया जा रहा है कि उनमें से 7 सीट पर भाजपा निपट गयी। सलूजा ने तंज कसते हुए कहा कि जहाँ-जहाँ पैर पड़े संतन के, तहाँ-तहाँ बँटाधार। आगामी विधानसभा चुनावों का ज़िक्र करते हुए सलूजा ने कहा कि 2023 में एमपी में भी यही इतिहास दोहराया जायेगा।जहाँ-जहाँ मामाजी जाएँगे , वहाँ-वहाँ भाजपा की हार होगी।