विवेक तन्खा को हुआ कोरोना, ट्वीट कर दी जानकारी

राज्यसभा सांसद विवेक तन्खा की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, उन्होंने अपने संपर्क में आए लोगों से कोरोना जांच कराने का अनुरोध किया है

Updated: Jan 25, 2022, 04:09 PM IST

विवेक तन्खा को हुआ कोरोना, ट्वीट कर दी जानकारी

भोपाल। मध्य प्रदेश में लगातार बढ़ते कोरोना संक्रमण के बीच राज्यसभा सांसद विवेक तन्खा भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं। उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। कांग्रेस नेता ने अपने संपर्क में आए लोगों को कोरोना जांच करा लेने का अनुरोध किया है। 

कांग्रेस नेता कोरोना से संक्रमित होने की जानकारी खुद ट्वीट कर दी है। उन्होंने कहा है कि आज उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसलिए जो कोई भी बीते दो दिनों में उनके संपर्क में आए हैं। वे अपनी कोरोना जांच करा लें।

राज्यसभा सांसद ने खुद के स्वास्थ्य की जानकारी देते हुए कहा है कि उन्हें कोरोना के हल्के लक्षण हैं और वे जल्द ही ठीक हो जाएंगे।

इससे पहले सोमवार को राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह भी कोरोना की चपेट में आ गए। वहीं बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय की भी रविवार रात को कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। बीजेपी विधायक जनार्दन द्विवेदी भी कोरोना से संक्रमित पाए गए। वहीं पूर्व मंत्री जयवर्धन सिंह और पीसी शर्मा भी हाल ही में कोरोना से संक्रमित हो गए थे। 

शिवराज सरकार के कई मंत्री भी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। कृषि मंत्री कमल पटेल, तुलसीराम सिलावट और विश्वास सारंग एक ही कोरोना से संक्रमित पाए गए थे। जबकि पंचायत मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया पंद्रह दिनों में दो बार संक्रमित हो गए। बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा भी हाल ही में कोरोना की चपेट में आ गए थे।