पालतू कुत्ते को कच्चा चबा गया युवक, पड़ोसी रह गए दंग

मध्य प्रदेश के भिंड का मामला, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक युवक मानसिक तौर पर बीमार है

Publish: Feb 06, 2022, 10:22 AM IST

Photo Courtesy: Mashable.com
Photo Courtesy: Mashable.com

भिंड। मध्य प्रदेश के भिंड में एक युवक अपने ही पालतू कुत्ते को मारकर चबा गया। इतना ही नहीं युवक ने सबके सामने कुत्ते का खून भी पिया। पड़ोसियों ने इसकी शिकायत पुलिस में की। लेकिन पुलिस ने युवक पर किसी तरह की कार्रवाई करने से इनकार कर दिया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक युवक मानसिक तौर पर बीमार है। 

यह घटना भिंड के दबोह थाना क्षेत्र की बताई जा रही है। फिरोज मोहल्ले में रहने वाला एक युवक अपने ही कुत्ते को काटकर कच्चा चबा गया। जिस वक्त उसने यह विभत्स हरकत, उस वक्त उसके घर में कोई भी मौजूद नहीं था। युवक का छोटा भाई और मां किसी शादी में शिरकत करने गए हुए थे। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक घर में अकेले युवक ने कुतरे को चाकू से काट डाला और उसे चबाने लगा। इतना ही नहीं उसने मोहल्ले वासियों को दिखाकर खून भी पिया। मोहल्ले वाले जब उसकी शिकायत लेकर पुलिस के पास पहुंचे, तब पुलिस ने भी उसके मानसिक तौर पर बीमार होने के चलते कोई कार्रवाई करना मुनासिब नहीं समझा। 

घर वालों के वापस लौटने के बाद भी युवक अजीब हरकतें करता रहा। जब भी कोई मोहल्ले का व्यक्ति उसके घर से गुजरता वह कुत्ते के कंकाल और खाल को चाटने लग जाता। मोहल्ले में रहने वाले लोगों ने जब आपत्ति दर्ज कराई, तब घर वालों ने उसे घर में बंद कर दिया। 

मोहल्ले के ही एक निवासी ने एक हिंदी अखबार को बताया कि युवक काफी समय से मानसिक तौर पर बीमार है। पिछले तीन साल से उसका इलाज भी ग्वालियर में चल रहा है। कुछ महीने पहले उसने एक युवक के सिर पर लाठी से वार भी कर दिया था। जिसके बाद घायल को सात टांके भी लगवाने पड़े थे।