आजमगढ़ में जहरीली शराब से 13 लोगों की मौत, 50 से अधिक लोग बीमार

आजमगढ़ के अहरौला थाना क्षेत्र के माहुल में जहरीली शराब से मौतों का कहर जारी है, अब तक तेरह लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि 50 से ज्यादा लोग बीमार हैं, उनका विभिन्न अस्पतालों में इलाज जारी है

Publish: Feb 22, 2022, 06:58 AM IST

आजमगढ़। उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में जहरीली शराब से मौतों का सिलिसला थमने का नाम नहीं ले रहा है। अब तक आजमगढ़ में जहरीली शराब से 13 लोगों की मौत हो चुकी है। जबकि 50 से अधिक लोग गंभीर रूप से बीमार हैं। ऐसे में जहरीली शराब से मौतों का आंकड़ा बढ़ने की संभावना है। 

आजमगढ़ के अहरौला थानाक्षेत्र के माहुल में जहरीली शराब से तीन लोगों की मौत की खबर आई। इसके बाद मौतों का सिलिसला लगातार बढ़ता गया। अब तक कुल तेरह लोग जहरीली शराब के सेवन के कारण अपनी जान गंवा चुके हैं। जबकि 50 से अधिक गंभीर रूप से बीमार लोगों का इलाज विभिन्न अस्पतालों में चल रहा है। 

इस पूरे मामले में समाजवादी पार्टी राज्य की योगी सरकार और बीजेपी पर हमलावर है। समाजवादी पार्टी का आरोप है कि शराब माफिया, पुलिस और बीजेपी के सिंडिकेट के कारण ही लोगों की जान पर बन आई है। समाजवादी पार्टी ने दोषियों पर सख्त कार्रवाई करने की मांग की है। 

समाजवादी पार्टी ने आजमगढ़ शराब कांड पर बीजेपी को घेरते हुए कहा कि भाजपा सरकार की विदाई की बेला में भी जारी है सत्ता संरक्षित अवैध शराब का जानलेवा कारोबार।आजमगढ़ में जहरीली शराब पीने से 10 लोगों की मृत्यु अत्यंत दु:खद।सरकार, पुलिस और शराब माफिया के सिंडिकेट की ये देन है।दोषियों पर हो सख्त कार्रवाई।