राजस्थान के मंत्री को हनी ट्रैप में फंसाने की साजिश नाकाम, मॉडल पर दबाव बनाने वाले 2 आरोपी गिरफ्तार

मॉडल का अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने वाले 2 लोग उदयपुर से गिरफ्तार, मॉडल के जरिए कैबिनेट मंत्री को हनी ट्रैप में फंसाने की थी तैयारी, तंग आकर युवती ने की थी 7वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या की कोशिश

Updated: Feb 02, 2022, 01:48 PM IST

Photo Courtesy: Bhaskar
Photo Courtesy: Bhaskar

जयपुर। राजस्थान में उभरती मॉडल के सुसाइड की कोशिश मामले में सनसनीखेज खुलासा हुआ है। दावा किया जा रहा है कि प्रदेश के एक मंत्री को सेक्स स्कैंडल में फंसाने की साजिश की जा रही थी। मॉडल ने जोधपुर के एक होटल की सातवीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या की कोशिश की थी। एक हनी ट्रैप करने वाली गैंग ने मॉडल का नहाते हुए वीडियो बना लिया था। इस अश्लील वीडियो के माध्यम से यह गैंग उसे ब्लैकमेल कर रहा था। इस गिरोह का प्लान इस मॉडल के माध्यम से राजस्थान के कैबिनेट मंत्री रामलाल जाट को हनी ट्रैप में फंसाना था। इस केस में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने हनी ट्रैप गिरोह के मास्टर माइंड और उसकी एक साथी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों ने मॉडल पर मंत्री को फंसाने का दबाव बनाया था, लेकिन मॉडल ने इस काम के लिये इनकार कर दिया था। 19 साल की मॉडल ने इसकी खबर अपने पिता को देकर होटल में सुसाइड की कोशिश की थी।

जोधपुर पुलिस ने एक युवती समेत 2 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। भीलवाड़ा के सुभाषनगर का रहने वाला अक्षत शर्मा उर्फ सागर इसका मास्टर माइंड है। इस काम में उसकी एक पार्टनर दीपाली साथ देती थी। दोनों इस मॉडल के माध्यम से राजस्थान के राजस्व मंत्री रामलाल जाट को हनीट्रैप में फंसाने की साजिश रच रहे थे। इन दोनों से तंग आकर मॉडल ने एक होटल की सातवीं मंजिल से कूदकर जान देने की कोशिश की थी।

और पढ़ें: बुलंदशहर में युवती से गैंगरेप मामले में बड़ा खुलासा, पुलिस पर लगा गैंगरेप की धारा नहीं जोडने का आरोप

जोधपुर पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार दोनों आरोपियों ने मॉडल का अश्लील वीडियो अक्टूबर में बनाया था। इन्हीं को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर वह उससे अपना काम निकलवान चाहते थे। आरोपियों ने 28 जनवरी को मॉडल को राजस्व मंत्री से मिलने के लिए भीलवाड़ा के सर्किट हाउस भेजा था, लेकिन उस दिन मंत्री से उनकी मुलाकात नहीं हो पाई थी।