भगवा टोपी पहनकर अहमदाबाद घूमने निकले PM मोदी, 4 राज्यों में मिली जीत को गुजरात में भुनाने की कोशिश

चार राज्यों में मिली अप्रत्याशित जीत के बाद गुजरात पहुंचे पीएम मोदी, अहमदाबाद में भगवा टोपी पहनकर किया रोड शो, लोगों को दिखाया विक्ट्री साइन

Updated: Mar 11, 2022, 09:36 AM IST

अहमदाबाद। विधानसभा चुनावों में मिली अप्रत्याशित जीत के बाद बीजेपी जश्न में डूबी हुई है। शुक्रवार को भी जश्न का यह सिलसिला जारी है। इस खास मौके को भुनाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुजरात पहुंचे हैं। पीएम मोदी शुक्रवार को अहमदाबाद की सड़कों पर भगवा टोपी पहनकर निकले और गुजरात चुनाव का शंखनाद किया।

अहमदाबाद में प्रधानमंत्री मोदी ने 9 किलोमीटर लंबा रोड शो किया। पीएम मोदी इस दौरान विशेष भगवा टोपी पहने नजर आए। इस टोपी पर कमल का निशान था और गुजराती भाषा में बीजेपी लिखा हुआ था। इस रोड शो के दौरान हजारों की संख्या में बीजेपी कार्यकर्ताओं का जमावड़ा लगा था। कोरोना के बाद यह पहली बार है जब गुजरात में पीएम मोदी ने इतनी भव्य रोड शो किया है।

यह भी पढ़ें: विधानसभा चुनावों में हार के बाद G-23 की आपात बैठक, गुलाम नबी आजाद बोले- मेरा दिल बैठा जा रहा है

रोड शो के दौरान बीजेपी कार्यकर्ता जय श्री राम के नारे लगा रहे थे। पीएम मोदी ने बीजेपी कार्यकर्ताओं का अभिवादन करते हुए विक्ट्री साइन दिखाया। रोड शो के लिए सड़क के किनारे बड़े-बड़े पोस्टर और बैनर भी लगाए गए थे। प्रधानमंत्री मोदी का काफिले जिस रास्ते से गुजरा उन रास्तों को पूरी तरह से भगवा झंडे और बैनरों से पाट दिया गया था। रोड शो के बाद पीएम मोदी गांधीनगर स्थिति बीजेपी दफ्तर "कमलम" में पहुंचे।यहां वे बीजेपी के कार्यकर्ताओं, सांसदों, विधायकों समेत पार्टी के पदाधिकारियों से मुलाकात करेंगे।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शनिवार को पीएम मोदी नवरंगपुरा के सरदार पटेल स्टेडियम में खेल महाकुंभ की शुरुआत करेंगे। स्टेडियम में भव्य कार्यक्रम भी आयोजित किए गए हैं। इसके अलावा पीएम मोदी रक्षाशक्ति यूनिवर्सिटी परिसर का उद्घाटन और दीक्षांत समारोह में भी हिस्सा लेंगे। इस दौरान प्रधानमंत्री के साथ देश के गृहमंत्री अमित शाह भी मौजूद रहेंगे।

यह भी पढ़ें: खालिस्तानियों के समर्थन से आप ने जीता पंजाब में चुनाव, प्रतिबंधित संगठन SFJ ने लिखी भगवंत मान को चिट्ठी

इससे पहले गुरुवार शाम पीएम नरेंद्र मोदी विधानसभा चुनावों में बीजेपी के शानदार प्रदर्शन पर दिल्ली स्थित पार्टी मुख्‍यालय पहुंचे थे। यहां उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा था कि, 'आज उत्साह का दिन है, उत्सव का दिन है। ये उत्सव भारत के लोकतंत्र के लिए है। कार्यकर्ताओं के अथक परिश्रम ने आज एनडीए के लिए जीत का चौका लगाया है। इन चुनावों ने 2024 के नतीजे भी तय कर दिए हैं। चुनाव के दौरान बीजेपी कार्यकर्ताओं ने मुझसे वादा किया था कि इस बार होली 10 मार्च से शुरू हो जाएगी और कार्यकर्ताओं ने यह करके दिखाया है।'