बीजेपी के बूथों पर नाचेंगे भूत, बीजेपी के गिरते मनोबल पर अखिलेश यादव का तंज

अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी के नेता और कार्यकर्ता पहले ही ठंडे पड़ गए हैं, तीसरे चरण के बाद और ठंडे पड़ जाएंगे, सातवां चरण आते आते बीजेपी के बूथों पर भूत नाचेंगे

Publish: Feb 20, 2022, 10:39 AM IST

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में जारी चुनावी सरगर्मी के बीच अखिलेश यादव ने बीजेपी पर बड़ा हमला बोला है। समाजवादी पार्टी प्रमुख ने बीजेपी के नेताओं और कार्यकर्ताओं के गिरते मनोबल पर तंज कसते हुए कहा है कि जल्द ही बीजेपी के बूथों पर भूत नाचेंगे। 

करहल विधानसभा सीट से चुनाव लड़ रहे अखिलेश यादव ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि दूसरे चरण तक बीजेपी के नेता और कार्यकर्ता ठंडे पड़ गए हैं। तीसरे चरण के बाद ये लोग और भी ठंडे पड़ जाएंगे। सातवां चरण आते आते हालत यह हो जाएगी कि इनके बूथों पर भूत नाचेंगे। 

इससे पहले अखिलेश यादव ने शनिवार को बीजेपी और खासकर सीएम योगी आदित्यनाथ के गर्मी वाले बयान पर तंज कसते हुए कहा था कि दो चरण के मतदान में जनता ने बीजेपी की सारी गर्मी का भाप निकाल दिया है। अब आने वाले चरणों में प्रदेश की जनता बीजेपी का धुआं निकाल देगी। 

उत्तर प्रदेश में आज तीसरे चरण का मतदान हो रहा है। लोग बड़ी तादाद में अपने घरों से बाहर निकल कर मतदान कर रहे है। दोपहर तीन बजे तक उत्तर प्रदेश में 48 फीसदी से अधिक लोग वोट कर चुके थे। राजनीति पंडितों का अनुमान है कि वोटों की बढ़ती संख्या बीजेपी के लिए अच्छे संकेत नहीं दे रही है। क्योंकि वोटर योगी सरकार के खिलाफ घर से बाहर निकलकर वोट कर रहे हैं। 

रविवार को उत्तर प्रदेश में चुनाव के दौरान कई जगहों पर अनियमितता की भी खबरें आई हैं। फर्रुखाबाद, कन्नौज और ओरैया में ईवीएम मशीन के खराब होने की सूचना आई थी। फर्रुखाबाद की एक बूथ पर ईवीएम से समाजवादी पार्टी का चुनाव चिन्ह साइकिल ही गायब था। जिस पर समाजवादी पार्टी ने आपत्ति भी जताई थी। 

तीसरे चरण की सबसे हाई प्रोफाइल सीट करहल पर समाजवादी पार्टी के वोटरों को वोट डालने से रोके जाने की भी खबर आई। समाजवादी पार्टी ने बीजेपी के उम्मीदवार और केंद्रीय मंत्री एसपी सिंह बघेल पर समाजवादी पार्टी के पोलिंग एजेंटों को धमकाने का भी आरोप लगाया।