संभल में फर्जी मतदान के आरोप में बीजेपी प्रत्याशी ने दिया धरना, पूर्व IPS बोले नतीजों के रुझान आने लगे हैं

संभल जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र में बाल विद्या मंदिर पर फर्जी मतदान के आरोप में बीजेपी प्रत्याशी राजेश सिंघल ने किया हंगामा, वंदे मातरम् के लगाए नारे

Updated: Feb 15, 2022, 06:28 AM IST

लखनऊ। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के मतदान दिन बीजेपी प्रत्याशी ने ही फर्जी मतदान का आरोप लगा दिया। संभल जिले में बीजेपी प्रत्याशी राजेश सिंघल ने फर्जी मतदान का आरोप लगाकर मतदान केंद्र के बाहर धरना दिया। बीजेपी प्रत्याशी द्वारा दिए गए धरने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पूर्व आईपीएस ने चुटकी लेते हुए कहा है कि नतीजों के रुझान अभी से आने लगे हैं। 

सोमवार को मतदान समाप्त होने से पहले संभल जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र में बाल विद्या मंदिर मतदान केंद्र पर बीजेपी के उम्मीदवार राजेश सिंघल ने फर्जी मतदान का आरोप लगाया। इसके बाद बीजेपी प्रत्याशी अपने समर्थकों के साथ धरने पर बैठ गए। बीजेपी प्रत्याशी और उनके समर्थक वंदे मातरम् के नारे लगाते रहे। 

पूर्व आईपीएस सूर्य प्रताप सिंह ने बीजेपी प्रत्याशी के धरने पर तंज कसते हुए कहा कि रूझान आने लगे हैं।संभल में BJP प्रत्याशी राजेश सिंघल धरने पर बैठे,फर्जी मतदान का आरोप लगा रहे।तुम्हारी पुलिस,तुम्हारा प्रशासन, तुम्हारा मुख्यमंत्री,धरना किस के विरुद्ध?

संभल में ही सरथल पुलिस चौकी के पास स्थित सनातन पब्लिक स्कूल मतदान केंद्र पर तैनात पीठासीन अधिकारियों पर महिलाओं ने वोट डालने से रोकने का आरोप लगाया। महिलाओं ने कहा कि पहचान पत्र होने के बावजूद उन्हें वोट नहीं डालने दिया गया। जिसके बाद उन्होंने मतदान केंद्र के बाहर हंगामा मचा दिया।