दंगा फसाद करो या शराब बांटो चुनाव हर हाल में जीतना है, बीजेपी के पूर्व विधायक का भड़काऊ बयान

बीजेपी के पूर्व विधायक रामसेवक पटेल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें बीजेपी नेता अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं को चुनाव जीतने के लिये किसी भी हद तक जाने की हिदायत दे रहे हैं, पुलिस ने वीडियो वायरल होने के बाद बीजेपी नेता सहित उनके 150 अज्ञात समर्थकों के ऊपर मुकदमा दर्ज कर लिया है

Updated: Feb 17, 2022, 10:00 AM IST

प्रयागराज। उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनावों के बीच बीजेपी नेताओं के भड़काऊ और विवादित बयानबाज़ी जारी है। बीजेपी के पूर्व विधायक रामसेवक पटेल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है, जिसमें वे अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं को चुनाव जीतने के लिये किसी भी हद को पार करने की हिदायत दे रहे हैं। बीजेपी नेता पार्टी कार्यकर्ताओं से यह बोलते सुनाई दे रहे हैं कि चुनाव जीतने के लिये अगर दंगे फसाद कराने तक की नौबत आये तो उससे पीछे नहीं हटना है। लेकिन चुनाव हर हाल में जीतना है। 

बीजेपी नेता का यह वीडियो सोमवार का बताया जा रहा है। रामसेवक पटेल मेजा विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी नीलम करवरिया के चुनावी अभियान को संबोधित कर रहे थे। इसी दौरान उन्होंने चुनाव जीतने के लिये कार्यकर्ताओं को भड़काते हुए कहा कि हमें हर बूथ पर जीत हासिल करनी है। चुनाव जीतने के लिये चाहे दंगा फसाद कराना हो, पैसे और शराब बांटना हो, लात जूते बरसाने हों, हमें सब करना होगा। बस किसी भी कीमत पर चुनाव हमें जीतना है। 

यह भी पढ़ें ः रुपया खा गए पैसा खा गए लेकिन वोट मांगने पर लोग मुंह तक नहीं खोलते, जनता की बेरुखी पर बीजेपी विधायक ने निकाली खीझ

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने इस मामले को अपने संज्ञान में लिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बीजेपी नेता रामसेवक पटेल सहित उनके 150 अज्ञात समर्थकों के ऊपर आचार संहिता के उल्लंघन सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। हालांकि अब तक इस मामले में किसी की गिरफ्तारी की सूचना नहीं है। 

इससे पहले तेलंगाना बीजेपी के एक विधायक टी राजा का भी वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें बीजेपी विधायक सीएम योगी को वोट न देने वाले लोगों को चेतावनी देते नज़र आ रहे थे। बीजेपी विधायक ने धमकाते हुए कहा था कि योगी जी ने हज़ारों की तादाद में बुलडोज़र मंगवा लिये हैं। जो भी योगी जी को वोट नहीं देगा उसके खिलाफ यह बुलडोजर इस्तेमाल में लाये जायेंगे। बीजेपी विधायक के इस बयान की काफी आलोचना भी हो रही है।