जब भी इनकी आबादी बढ़ी है तब लोगों को मंदिर छोड़कर भागना पड़ा है, बीजेपी नेता का भड़काऊ बयान

राजस्थान बीजेपी के नेता गुलाबचंद कटारिया ने चित्तौड़गढ़ में बीजेपी के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए भड़काऊ बयानबाजी की, उन्होंने प्रथम प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू के बारे में भी झूठा और आपत्तिजनक बयान दिया

Publish: Feb 22, 2022, 03:41 AM IST

Photo Courtesy: Jansatta
Photo Courtesy: Jansatta

जयपुर। राजस्थान बीजेपी के नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया का एक बयान सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वे एक समुदाय विशेष के खिलाफ लोगों को भड़काते नज़र आ रहे हैं। गुलाबचंद कटारिया बीजेपी के कार्यकर्ताओं और लोगों से कह रहे हैं कि अब भी वक्त है, सचेत हो जाओ। जब भी इनकी आबादी बढ़ी है, तो लोगों को अपने मंदिर छोड़कर भागना पड़ा है। 

बीजेपी नेता ने कहा कि अगर अब भी जागरूक नहीं हुए तो अपनी औलादों को लोगों के भरोसे छोड़कर जाना पड़ेगा। कटारिया ने कहा कि संघ की वजह से ही हिंदू जिंदा है। बीजेपी नेता ने देश के पहले प्रधानमंत्री पंडित जवाहरलाल नेहरू के बारे में झूठा और आपत्तिजनक बयान देते हुए कहा कि नेहरू जी कहते थे कि मुझे गधा कहो लेकिन हिंदू मत कहो। 

गुलाबचंद कटारिया का यह वीडियो चित्तौड़गढ़ का बताया जा रहा है। चित्तौड़गढ़ जिले के डूंगला क्षेत्र में हाल ही में एक शिव मंदिर को तोड़े जाने की घटना घटित हुई थी। जिसके बाद कटारिया घटनस्थल का दौरा करने पहुंचे थे। इसके बाद कटारिया ने बीजेपी नेताओं की बैठक बुलाई।  

यह भी पढ़ें : बीजेपी को वोट न देने वाले हिंदुओं की रगों में दौड़ता है मुसलमानों का खून, बीजेपी प्रत्याशी का भड़काऊ बयान

डुंगला क्षेत्र में कटारिया ने कहा कि खतरे की घंटी बज रही है, अब भी वक्त है सचेत हो जाओ। नहीं तो अपनी औलादों को दूसरे लोगों के भरोसे छोड़कर जाना। यह तो संघ है जिसकी बदौलत थोड़ा बहुत भी हिंदू जिंदा है। नहीं तो पहले कोई गर्व से खुद को हिंदू नहीं बोल पाता था। कटारिया ने कहा कि नेहरू जी तो कहते थे कि मुझे गधा कहो, लेकिन हिंदू मत कहो।

गुलाबचंद कटारिया का यह भड़काऊ बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसके बाद लोग कटारिया की काफी आलोचना कर रहे हैं। लोग आशंका जता रहे हैं कि कटारिया के इस भड़काऊ बयान के बाद क्षेत्र में तनाव फैल सकता है।