जनता के सामने बीजेपी विधायक ने पकड़े कान, 5 साल की गलतियों के लिये मांगी माफी

उत्तर प्रदेश को रोबर्ट्सगंज के विधायक भूपेश चौबे का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे एक जनसभा के दौरान लोगों से कान पकड़कर माफी मांगते नज़र आ रहे हैं

Publish: Feb 23, 2022, 11:25 AM IST

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में चुनावी सरगर्मी के बीच बीजेपी के एक विधायक का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें बीजेपी के विधायक कान पकड़कर जनता से माफी मांगते नज़र आ रहे हैं। बीजेपी विधायक पिछले पाँच सालों में हुई गलतियों के लिये जनता के सामने उठक-बैठक करते नज़र आ रहे हैं। 

यह वाकया रोबर्ट्सगंज के बीजेपी विधायक भूपेश चौबे के साथ हुआ। भूपेश चौबे रोबर्ट्सगंज में चुनावी प्रचार कर रहे थे। इसी दौरान वे लोगों से माफी मांगने लगे। बीजेपी विधायक ने निराले अंदाज़ में लोगों से माफी मांगे। बीजेपी विधायक अचानक अपनी कुर्सी पर खड़े हो गये। कुर्सी पर खड़े होते ही बीजेपी विधायक ने अपने कान पकड़ लिये और माफी मांगने लगे। 

बीजेपी विधायक ने लोगों के सामने ही उठक बैठक शुरु कर दी और बीते पाँच वर्षों में हुई भूल के लिये माफी मांगी। इस दौरान कुछ लोगों ने भूपेश चौबे का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। देखते ही देखते यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो वायरल होने के बाद लोग भूपेश चौबे के वीडियो पर तरह तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर एक यूज़र ने कहा कि बीजेपी विधायक का जनता के सामने उठक बैठक लगाने की नौबत इस बात का प्रमाण है कि योगी सरकार में जनता को कितने दुख दर्द झेलने पड़े हैं। वहीं एक अन्य यूज़र ने कहा कि यही इन चुनावों के रुझान हैं।

भूपेश चौबे के अलावा बीजेपी के एक प्रत्याशी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें बीजेपी प्रत्याशी अपनी ही पार्टी का चुनाव चिन्ह भूल गये। बीजेपी प्रत्याशी मनीष रावत ने डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य की मौजूदगी में साइकिल के निशान पर वोट डालने का आह्वान कर दिया।