बीजेपी को वोट न देने वाले हिंदुओं की रगों में दौड़ता है मुसलमानों का खून, बीजेपी प्रत्याशी का भड़काऊ बयान

डुमरियागंज के बीजेपी प्रत्याशी राघवेंद्र सिंह का एक बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें बीजेपी विधायक भाषा की तमाम मर्यादाओं को लांघते नज़र आ रहे हैं, मुसलमानों के खिलाफ ज़हर उगलने के साथ साथ बीजेपी प्रत्याशी ऐसे हिंदुओं को भी मुसलमान करार दे रहे हैं जो बीजेपी को वोट नहीं देते

Publish: Feb 21, 2022, 12:41 PM IST

लखनऊ। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों के समय बीजेपी के तमाम नेता ध्रुवीकरण करने की कोशिश कर रहे हैं। जिसके लिये एक के बाद एक बीजेपी नेता भड़काऊ बयानबाज़ी करते नज़र आ रहे हैं। ताज़ा मामला डुमरियागंज के बीजेपी प्रत्याशी राघवेंद्र सिंह का है। राघवेंद्र सिंह का कहना है कि जो हिंदु बीजेपी को वोट नहीं देता है उसकी रगों में मुसलमानों का खून दौड़ता है।  

बीजेपी प्रत्याशी राघवेंद्र सिंह का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। राघवेंद्र सिंह कुछ लोगों को संबोधित करते हुए यह कह रहे हैं कि गांव के जो हिंदु अगर दूसरी तरफ जाता है यानी दूसरी पार्टी को वोट देना चाहता है, तो यह जान लो उस आदमी के अंदर मियां का खून दौड़ता है। वह गद्दार है, वह जयचंद की औलाद है। 

राघवेंद्र सिंह आगे कहते हैं कि अगर हिंदू दूसरी तरफ जाता है तो उसे सड़क पर मुंह दिखाने लायक नहीं रहना चाहिये। बीजेपी प्रत्याशी ने साथ में मौजूद अपने समर्थकों से कहा कि इस गांव में कितने जयचंद हैं, इनके नाम नोट कर मुझे बताओ। इसके बाद मैं टेस्ट करवाता हूुं कि ये लोग ओरिजिनल हिंदू हैं या मियां हैं। 

बीजेपी प्रत्याशी के इस ओछे बयान का जमकर विरोध हो रहा है। हालांकि यह पहली बार नहीं है जब बीजेपी के किसी नेता ने मौजूदा चुनावी माहौल में भड़काऊ बयानबाज़ी की हो। खुद प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ही 80 फीसदी बनाम 20 फीसदी वाला बयान दे चुके हैं। प्रधानमंत्री मोदी भी अहमदाबाद में बम रखने वाले आतंकियों की तुलना समाजवादी पार्टी के नेताओं से कर चुके हैं। तेलंगाना बीजेपी के विधायक टी राजा का बुलडोज़र वाला बयान भी हाल ही  में सामने आया था जब बीजेपी नेता ने सीएम योगी को वोट न देने वाले लोगों पर बुलडोज़र चलाने की बात कही थी। इसके साथ ही प्रयागराज में बीजेपी के पूर्व विधायक रामसेवक पटेल चुनाव जीतने के लिये दंगा फसाद कराने और पैसा शराब बांटने तक की अपील भी बीजेपी के कार्यकर्ताओं से कर चुके हैं।