योगी को वोट नहीं देने वालों पर चलेंगे बुलडोजर, बीजेपी विधायक की धमकी पर मचा बवाल

तेलंगाना के बीजेपी विधायक टी राजा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें बीजेपी विधायक यह कहते सुनाई दे रहे हैं कि योगी जी ने हज़ारों बुलडोज़र मंगवा लिये हैं, चुनावों के बाद योगी जी को वोट ने देने वाले गद्दारों को चिन्हित किया जायेगा और इन बुलडोज़रों को उनके ऊपर उपोयग किया जायेगा

Publish: Feb 16, 2022, 10:07 AM IST

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश में जारी विधानसभा चुनावों के बीच एक बीजेपी विधायक का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें बीजेपी विधायक सीएम योगी को वोट ने देने वाले मतदाताओं को धमकी देते नज़र आ रहे हैं। बीजेपी विधायक का कहना है कि योगी जी ने हज़ारों की तादाद में बुलडोज़र मंगवा लिये हैं और जो लोग योगी जी को वोट नहीं देंगे, उनके ऊपर इन बुलडोज़र का उपयोग किया जायेगा।  

तेलंगाना के बीजेपी विधायक का यह वीडियो यूपी में दूसरे चरण के मतदान के बाद का बताया जा रहा है। हैदराबाद से बीजेपी के विधायक टी राजा ने अपना एक वीडियो संदेश जारी करते हुए कहा कि यूपी में दो चरणों का मतदान हो गया है। ऐसे लोग भारी संख्या में घर से बाहर निकल कर वोट दे रहे हैं, जो योगी जी को पसंद नहीं करते। जो नहीं चाहते कि योगी जी दोबारा प्रदेश के मुख्यमंत्री बनें। लेकिन अभी तीसरा चरण भी आने वाला है। 

यह भी पढ़ें ः खालिस्तान का पहला पीएम बनना चाहते थे केजरीवाल, कुमार विश्वास का बड़ा खुलासा

बीजेपी विधायक ने कहा कि जो लोग बीजेपी को वोट नहीं करते उनसे में कहना चाहता हूं कि योगी जी ने हज़ारों की तादाद में जेसीबी बुलडोज़र मंगवा लिये हैं। और ये सभी यूपी के लिये निकल चुके हैं। और पता है न कि ये जेसीबी और बुलडोज़र किस काम आते हैं?

टी राजा ने चुनाव के बाद की बीजेपी की कथित योजना का खुलासा करते हुए कहा कि इलेक्शन के बाद उन गद्दारों को चिन्हित किया जायेगा जिन्होंने योगी जी को सपोर्ट नहीं किया है। टी राजा ने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर यूपी में रहना है तो योगी योगी कहना होगा। 

बीजेपी विधायक का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर लोग बीजेपी विधायक के इस बयान की आलोचना कर रहे हैं। खुद बीजेपी के लिये उसके विधायक का यह कथित खुलासा गले की फांस बन गया है। टीएमसी नेता महुआ मोइत्रा ने बीजेपी विधायक के वीडियो को साझा करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पूछा है कि वे अपनी अगली रैली में इस विधायक के बयान पर कोई टिप्पणी करेंगे या नहीं? टीएमसी नेत्री ने कहा कि चुनाव आयोग इस बयान पर संज्ञान लेगा?