मतगणना केंद्र पर बीएसपी के कार्यकर्ता को आया हार्ट अटैक, अस्पताल में भर्ती

गाजियाबाद शहर विधानसभा सीट की मतगणना के दौरान बीएसपी के कार्यकर्ता अंकित यादव को हार्ट अटैक आ गया, हार्ट अटैक आने के बाद बीएसपी कार्यकर्ता को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया

Publish: Mar 10, 2022, 07:19 AM IST

Photo Courtesy: Jantserishta.com
Photo Courtesy: Jantserishta.com

लखनऊ। उत्तर प्रदेश विधानभा चुनावों की मतगणना के दौरान बहुजन समाज पार्टी के एक कार्यकर्ता को हार्ट अटैक आ गया। गाजियाबाद के मतगणना केंद्र पर बीएसपी कार्यकर्ता को हार्ट अटैक आने से मौके पर हड़कंप मच गया। जिसके बाद उसे आनन फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया। 

गाजियाबाद शहर विधानसभा सीट के मतगणना केंद्र पर काउंटिंग के दौरान बीएसपी कार्यकर्ता अंकित यादव को अचानक हार्ट अटैक आ गया। गाजियाबाद के गोविंदपुरम स्थित अनाज मंडी में मतगणना चल रही थी। इसी दौरान अंकित यादव अचानक हार्ट अटैक आने की वजह से बेसुध होकर जमीन पर गिर पड़े। 

बीएसपी कार्यकर्ता को हार्ट अटैक आने के बाद अंकित यादव को बाहर निकाला गया। जिसके बाद बीएसपी कार्यकर्ता को स्ट्रेचर पर लेटाया गया। अंकित यादव को एम्बुलेंस से नजदीकी अस्पताल ले जाया गया। जहां पर इस वक्त बीएसपी कार्यकर्ता का इलाज चल रहा है। 

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों के रुझानों में बीजेपी को बड़ी बढ़त मिली है। रुझानों में बीजेपी ने बहुमत का आंकड़ा पार कर लिया है। समाजवादी पार्टी को रुझानों में करारी शिकस्त मिलती दिखाई दे रही है। उत्तर प्रदेश में एक बार फिर बीजेपी के सत्ता पर काबिज़ होने की संभावना बढ़ गई है।