बीजेपी मुख्यालय में मनेगा जश्न, प्रधानमंत्री मोदी करेंगे कार्यकर्ताओं को संबोधित

प्रधानमंत्री मोदी बीजेपी मुख्यालय में गुरुवार शाम को बीजेपी के कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे, चुनावी राज्यों में बीजेपी के दमदार प्रदर्शन पर कार्यकर्ताओं को बधाई देंगे

Publish: Mar 10, 2022, 09:31 AM IST

नई दिल्ली। चुनावी राज्यों में दमदार प्रदर्शन के बाद दिल्ली में बीजेपी के मुख्यालय पर जश्न की तैयारियां शुरू हो गई हैं। खुद प्रधानमंत्री मोदी बीजेपी के जश्न में शरीक होने वाले हैं। आज शाम वे पार्टी के कार्यकर्ताओं से संवाद करेंगे। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रधानमंत्री मोदी गुरुवार शाम को दीनदयाल उपाध्याय मार्ग स्थित बीजेपी मुख्यालय पहुंचेंगे। बीजेपी मुख्यालय पहुंच कर प्रधानमंत्री मोदी बीजेपी के कार्यकर्ताओं व नेताओं को जीत पर बधाई देंगे। इसके साथ ही वे कार्यकर्ताओं को संबोधित भी करेंगे।

बीजेपी ने चुनावी राज्यों में दमदार प्रदर्शन किया है। उत्तर प्रदेश में बीजेपी एक बार फिर प्रचंड बहुमत के साथ सत्ता पर काबिज होने जा रही है। जबकि उत्तराखंड में भी बीजेपी को बहुमत मिल गया है। वहीं गोवा और मणिपुर में भी बीजेपी को बढ़त हासिल है। सिर्फ पंजाब को छोड़कर बाकी सभी राज्यों में बीजेपी ने अपनी जीत का परचम लहराया है। 

पंजाब विधानसभा चुनावों के परिणामों में आम आदमी पार्टी को बड़ी जीत मिली है। पंजाब के कई बड़े राजनेता चुनाव हार गए हैं। पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर को भी हार झेलनी पड़ी है। जबकि मौजूदा मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी अपनी दोनों सीटों पर चुनाव हार गए हैं। वहीं पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू को भी हार झेलनी पड़ी है।