बिहार में झंडा फहराने के दौरान करेंट की चपेट में आने से बच्चे की मौत, तीन बच्चे बुरी तरह से झुलसे

बिहार के बक्सर में हुआ हादसा, नाथपुर प्राथमिक विद्यालय में झंडारोहण के दौरान करेंट की चपेट में आए बच्चे, घायल बच्चों को सदर अस्पताल ले जाया गया, बच्चों का हाल चाल जानने अस्पताल पहुंचे कांग्रेस विधायक

Publish: Jan 26, 2022, 07:26 AM IST

बक्सर। गणतंत्र दिवस के मौके पर बिहार के बक्सर में एक बड़ा हादसा हो गया। बक्सर जिले के एक विद्यालय में झंडा फहराने के दौरान करेंट की चपेट में आने से एक बच्चे की मौत हो गई। जबकि तीन बच्चे बुरी तरह से झुलस गए। ज़ख्मी बच्चों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह हादसा बक्सर जिले के नाठपुर प्राथमिक विद्यालय में हुआ। झंडारोहण के दौरान झंडे का रोड एक हाई टेंशन तार की चपेट में आ गया। जिस वजह से मौके पर मौजूद कई बच्चे करेंट की चपेट में आ गए। करेंट की चपेट में आने से एक बच्चे की मौत हो गई। जबकि तीन बच्चे बुरी तरह से झुलस गए। 

बच्चे की मौत होते ही हड़कंप मच गया। घायल बच्चों को आनन फानन में बक्सर सदर अस्पताल ले जाया गया। जहां उनका इलाज चल रहा है। सदर अस्पताल में भर्ती बच्चों का हाल चाल जानने के लिए कांग्रेस विधायक विश्वनाथ राम पहुंच गए।

कांग्रेस विधायक ने इस पूरे हादसे को बिजली विभाग की घोर लापरवाही करार दिया है और दोषियों पर सख्त कार्रवाई करने की मांग की है। फिलहाल अस्पताल में भर्ती बच्चों की स्थिति सामान्य बताई जा रही है। सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में उनका इलाज चल रहा है।