सीएम चन्नी और केजरीवाल में छिड़ा ट्विटर वॉर, पंजाब सीएम ने दिल्ली सीएम को बताया फर्जी नास्त्रेदमस

सीएम चन्नी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री के दावों पर पलटवार करते हुए कहा कि 51 हजार झूठ तो केजरीवाल जी खुद बोल चुके हैं, दस मार्च को उनके ये दावे भी गलत साबित हो जाएंगे

Updated: Feb 16, 2022, 08:00 AM IST

Photo Courtesy: The Print
Photo Courtesy: The Print

नई दिल्ली। पंजाब विधानसभा चुनावों के समय नजदीक आने के साथ साथ राजनीतिक तल्खियां भी खुलकर सामने आ रही हैं। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब सीएम चरणजीत सिंह चन्नी के बीच ट्विटर पर जंग छिड़ गई है। सीएम चन्नी ने अरविंद केजरीवाल को फर्जी नास्त्रेदमस करार देते हुए कहा है कि 10 मार्च को केजरीवाल के सभी दावे गलत साबित हो जाएंगे। 

दरअसल अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को अपने ट्विटर हैंडल पर आप के सीएम पद के उम्मीदवार भगवंत मान की जीत की भविष्यवाणी करते हुए यह दावा किया कि सीएम चन्नी अपनी दोनों विधानसभा सीटों से चुनाव हार रहे हैं। जिसके जवाब में सीएम चन्नी ने कहा कि आप खुद 51 हजार झूठ बोल चुके हैं। सीएम चन्नी ने अरविंद केजरीवाल के गलत साबित हुए तमाम पूर्वानुमानों का कच्चा चिट्ठा भी खोल दिया। 

अरविंद केजरीवाल ने मंगलावर को ट्वीट किया कि मैं अभी धुरी में था। चन्नी साहिब, भगवंत धुरी से कम से कम 51,000 वोट से जीत रहे हैं। और आप दोनों सीटों से हार रहे हैं। 

अरविंद केजरीवाल के इस ट्वीट के जवाब में सीएम चन्नी ने कहा कि केजरीवाल जी, कम से कम 51 हजार झूठ तो आप बोल ही चुके हैं। 2017 की ही तरह दस मार्च को आपकी ये बातें भी गलत साबित हो जाएंगी। सीएम चन्नी ने अपने ट्वीट में फेक नास्त्रेदमस का हैशटैग भी लगा दिया। 

सीएम चन्नी यहीं नहीं रुके, उन्होंने एक और ट्वीट किया, जिसमें अरविंद केजरीवाल द्वारा पूर्व में किए गए दावों की एक पूरी लिस्ट थी। वाराणसी में प्रधानमंत्री मोदी के चुनाव हारने, पिछले विधानसभा चुनावों के वक्त कैप्टन अमरिंदर सिंह के दोनों सीट हारने सहित तमाम दावे शामिल थे। जो कि आगे चलकर गलत साबित हो गए थे। 

पंजाब की 117 सीटों पर 20 फरवरी को वोटिंग होनी है। पंजाब में इस समय कांग्रेस की सरकार है और चुनावों से पहले कांग्रेस पार्टी ने सीएम चन्नी को ही अपने मुख्यमंत्री का चेहरा चुना है। जबकि आम आदमी पार्टी ने भगवंत मान को अपने सीएम चेहरे के तौर पर प्रोजेक्ट किया है।