यूपी में होता तो योगी की गर्मी ठंडी कर देता, सीएम योगी के बयान पर पप्पू यादव का हमला

सीएम योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को ट्वीट किया था कि दस मार्च को सबकी गर्मी शांत हो जाएगी

Publish: Jan 30, 2022, 07:16 AM IST

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव का वक्त जैसे जैसे नजदीक आ रहा है, वैसे वैसे राजनीतिक बयानबाजी में तल्खियां भी बढ़ती जा रही हैं। सीएम योगी आदित्यनाथ के गर्मी शांत कर देने वाली धमकी वाले बयान पर जन अधिकारी पार्टी के नेता पप्पू यादव ने पलटवार किया है। पप्पू यादव ने सीएम योगी पर तल्ख टिप्पणी करते हुए कहा है कि अगर वे यूपी में होते तो अभी ही सीएम योगी की गर्मी ठंडी कर देते। इतना ही नहीं पप्पू यादव ने सीएम योगी को कायर करार दिया है। 

पप्पू यादव ने सीएम योगी के बयान पर टिप्पणी करते हुए कहा कि सीएम को न पद की गरिमा का ख्याल है। न ही किसी तरह का लोक लाज बचा है। पप्पू यादव ने कहा कि उनके बयान से साफ अहंकार टपक रहा है। यह रावण के भी बाप हैं।

पप्पू यादव ने कहा ट्वीट किया कि मैं यूपी से नहीं हूं। वरना, वहां के कायर सीएम को पद पर रहते उनकी गर्मी ठंडा कर देता।न गरिमा है, न तमीज है, न लोक लाज है।अहंकार टपक रहा है, यह रावण के बाप हैं। 

दरअसल सीएम योगी आदित्यनाथ ने शनिवार शाम को ट्वीट किया था कि कैराना से तमंचावादी पार्टी का प्रत्याशी धमकी दे रहा है, यानी गर्मी अभी शांत नहीं हुई है। 10 मार्च के बाद गर्मी शांत हो जाएगी। सीएम योगी की इस टिप्पणी के बाद से ही ऐसी भाषा का उपयोग करने के लिए उनकी आलोचना हो रही है।