BJP हेडक्वार्टर के 42 स्टाफ व सुरक्षाकर्मी हुए कोरोना संक्रमित, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी भी चपेट में

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी भी कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं, हाल ही में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है

Updated: Jan 12, 2022, 12:24 PM IST

BJP हेडक्वार्टर  के 42 स्टाफ व सुरक्षाकर्मी हुए कोरोना संक्रमित, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी भी चपेट में

नई दिल्ली। देश भर में जारी कोरोना के कहर के बीच दिल्ली स्थित बीजेपी के मुख्यालय में भी कोरोना ने एंट्री ले ली है। दीनदयाल उपाध्याय मार्ग पर स्थित बीजेपी हेडक्वार्टर के कुल 42 स्टाफ व सुरक्षाकर्मी कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं। जिसके बाद हड़कंप मच गया है। 

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी भी कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं। हाल ही में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह भी कोरोना की चपेट में आ गए थे। जबकि बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी कोरोना से संक्रमित पाए गए थे। 

उत्तर प्रदेश सहित पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनावों के मद्देनजर बीजेपी हेडक्वार्टर के स्टाफ व सुरक्षाकर्मियों की कोरोना जांच कराई गई थी। जिसके बाद इतनी बड़ी संख्या में लोगों के कोरोना से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। बीजेपी मुख्यालय में विशेष तौर पर उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों को लेकर बैठकों का दौर शुरू होना था।

यूपी बीजेपी में मचे भूचाल के कारण बीजेपी के शीर्ष नेतृत्व में लगातार मंथन चल रहा है। योगी सरकार में मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य के इस्तीफे के बाद बीजेपी के तीन अन्य विधायक पार्टी छोड़ चुके हैं। जबकि अभी लगभग एक दर्जन अन्य विधायकों के पार्टी छोड़ समाजवादी पार्टी में शामिल होने के कयास तेज़ हो गए हैं।