दिल्ली के गोकुलपुरी की झुग्गियों में देर रात लगी भीषण आग, 60 से अधिक झुग्गियां खाक, 7 की मौत

कल देर रात लगी आग इतनी भयंकर थी कि करीब 60 से अधिक झुग्गियों को अपनी चपेट में ले लिया, मौके पर दिल्ली फायर सर्विस की 13 गाड़ियां पहुंची और आग पर काबू पाया, इलाके मेंअब भी कूलिंग का काम जारी है

Updated: Mar 12, 2022, 05:31 AM IST

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली के उत्तर पूर्वी इलाके गोकुलपुरी स्थित झुग्गियों में देर रात भीषण आग लग गई। इस आग की चपेट में आकर 7 लोगों की मौत हो गई। आग इतनी भयंकर थी कि करीब 60 से अधिक झुग्गियों को अपनी चपेट में ले लिया। ये झुग्गियां भी जलकर खाक हो गई।

रिपोर्ट्स के मुताबिक झुग्गियों में आग लगते ही बस्तु ने चारों तरफ अफरा-तफरी मच गई। मौके पर दिल्ली फायर सर्विस की 13 गाड़ियां पहुंची और आग पर काबू पाया। बस्ती में अब भी कूलिंग का काम जारी है। यह घटना गोकुलपुरी के मेट्रो पिलर नंबर 12 के आस-पास की बताई जा रही है।

मामले पर दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने दुख जताया है। केजरीवाल ने ट्वीट किया, 'सुबह सुबह यह दुखद समाचार सुनने को मिला है। मैं स्वयं वहां जाकर पीड़ित लोगों से मिलूंगा।पुलिस के मुताबिक देर रात हमें गोकुलपुरी की झुग्गियों में आग लगने की सूचना मिली. हमने तुरंत फायर ब्रिगेड की टीम के साथ कोऑर्डिनेट किया। तमौके पर पहुंचकर लोगों को रेस्क्यू किया गया। हमें घटनास्थल से 7 जले हुए शव मिले हैं।