बर्थडे पर माता पिता ने नहीं की पूरी विश, फोन न मिलने से नाराज़ छात्रा ने की आत्महत्या

जयपुर के सोडाला इलाके में बारहवीं की छात्रा ने की आत्महत्या, पब्जी खेलने के लिये माता पिता से मांगा था फोन, पैरेंट्स ने परीक्षा के बाद फोन दिलाने का किया था वादा, लेकिन दुखी छात्रा ने कर ली आत्महत्या

Updated: Feb 19, 2022, 10:18 AM IST

जयपुर। राजस्थान की राजधानी जयपुर में फोन न मिलने से नाराज़ एक छात्रा ने आत्महत्या कर ली। छात्रा ने अपने जन्मदिन पर गिफ्ट के तौर पर अपने माता पिता से फोन खरीद देने की मांग की थी। जिस पर छात्रा के माता पिता ने परीक्षा समाप्त होने के बाद फोन दिलाने के वादा किया। लेकिन इस बात से नाराज़ छात्रा ने खुदकुशी का विकल्प चुन लिया। 

जयपुर के सोडाला इलाके की रहने वाली बारहवीं कक्षा की छात्रा ने 13 फरवरी को अपना जन्मदिन मनाया। इस दौरान छात्रा ने अपने माता पिता के समक्ष फोन खरीद देने की विश रखी। छात्रा ने अपने माता पिता से कहा कि उसे पब्जी गेम खेलने के लिये नया फोन चाहिये।

जिसके बाद माता पिता ने छात्रा को बारहवीं की परीक्षा के बाद नया फोन ला कर देने का वादा किया। लेकिन अभी फोन न मिलने से नाराज़ छात्रा शुक्रवार को फांसी के फंदे पर झूल गयी। पुलिस छात्रा की आत्महत्या के मामले की जाँच कर रही है।

यह भी पढ़ें : फसल बीमा के नाम पर किसानों से कर्ज़ा वसूली कर रही है शिवराज सरकार, शिवराज सरकार पर कमल नाथ ने बोला हमला 

कुछ ही दिनों पहले जयपुर में एक और आत्महत्या का मामला सामने आया था। मध्य प्रदेश के दमोह की रहने वाली एक 30 वर्षीय युवती ने मेट्रो स्टेशन से कूद कर अपनी जान दे दी थी। युवती रामनगर मेट्रो स्टेशन की रेलिंग से कूद गयी थी। करीब 80 फीट की ऊंचाई से कूदने के कारण छात्रा को गंभीर चोटें आईं थी। युवती को आनन फानन में एसएमएस अस्पताल ले जाया गया था। लेकिन अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गयी।