गुरुग्राम में तेज रफ्तार कार ने Swiggy के 4 डिलीवरी ब्वॉय को कुचला, चारों की मौत

राजधानी दिल्ली से सटे गुरुग्राम में तेज रफ्तार स्कोडा कार ने Swiggy के चार डिलीवरी ब्वॉय को कुचल दिया, हादसा इतना भयावह था कि चारों की मौत हो गई, पुलिस ने ड्राइवर को हिरासत में ले लिया है

Updated: Mar 03, 2022, 07:58 AM IST

गुरुग्राम। देश की राजधानी दिल्ली से सटे गुरुग्राम में एक बार फिर तेज रफ्तार कार का कहर देखने को मिला। गुरुग्राम के गोल्फ कोर्स रोड पर एक तेज रफ्तार स्कोडा कार ने दो बाइक सवार स्विगी के 4 डिलीवरी ब्वॉयज को कुचल दिया। इन चारों युवकों को इलाज के दौरान मौत हो गई।

रिपोर्ट्स के मुताबिक यह घटना बुधवार देर रात की है। दुर्घटना के बाद आनन-फानन में चारों डिलीवरी ब्वॉय को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

यह भी पढ़ें: यूक्रेनी सेना ने भारतीय छात्रों को बनाया बंधक, रूस के इस दावे को भारत ने किया खारिज

हादसे की सूचना मिलते ही डीएलएफ फेज बन पुलिस मौके पर पहुंची और कार चालक को हिरासत में लेकर गाड़ी को जब्त कर लिया है। फिलहाल पुलिस कार चालक के पूछताछ कर रही है। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक सभी डिलीवरी ब्वॉय सड़क के किनारे खड़े थे। अचानक सामने से एक तेज रफ्तार आई और चारों को कुचल दिया। 

कार की रफ्तार कितनी तेज थी इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि बाइक के परखच्चे उड़ गए। इतना ही नहीं कार भी पूरी तरह से डैमेज हो गई। कार चालक को गिरफ्तार कर पुलिस बात की भी जांच कर रही है कि कहीं युवक ने शराब के नशे में तो नहीं था।