मुझे प्रॉस्टिट्यूट बनाने पर तुला है, पीड़िता ने दोस्त को भेजा था मैसेज, BJP ने बाप-बेटे को पार्टी से निकाला

पीड़िता के एक फेसबुक फ्रेंड ने कहा था कि पीड़िता को इसलिए मार दिया गया क्योंकि उसने पुलकित आर्या के कहने के बावजूद रिसॉर्ट में आने वाले मेहमानों से शारीरिक संबंध बनाने से मना कर दिया था

Updated: Sep 24, 2022, 07:44 PM IST

मुझे प्रॉस्टिट्यूट बनाने पर तुला है, पीड़िता ने दोस्त को भेजा था मैसेज, BJP ने बाप-बेटे को पार्टी से निकाला

देहरादून। उत्तराखंड रिसॉर्ट हत्या मामले में पुलिस ने लापता युवती का शव को चीला नहर से बरामद कर लिया है। इस मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। दरअसल, पीड़िता ने मौत से पहले अपने एक दोस्त को मैसेज भेजा था कि वो मुझे प्रॉस्टिट्यूट बनाने पर तुला हुआ है। मामले में चौतरफा किरकिरी होता देख अब बीजेपी ने आरोपी पुलकित के भाई और पिता को पार्टी से बाहर निकाल दिया है। 

पीड़िता ने अपने दोस्त को जो मैसेज भेजे थे उनका स्क्रीनशॉर्ट्स अब वायरल हो रहा है। इन मैसेज में अंकिता बता रही है कि उसे किस तरह से क्लाइंट्स को स्पेशल सर्विस देने के लिए मजबूर किया जा रहा है और इस सर्विस के लिए उसे 10 हजार रुपये देने की बात भी कर रहे हैं। इन मैसेज के वायरल होने के बाद पुलिस ने भी इनकी जांच की। पुलिस अधिकारियों के अनुसार शुरुआती जांच में ये सारे मैसेज पीड़िता के ही लग रहे हैं। इसे पुख्ता करने के लिए फॉरेंसिक जांच कराई जा रही है।

इससे पहले पीड़िता के एक फेसबुक फ्रेंड ने कहा था कि पीड़िता को इसलिए मार दिया गया क्योंकि उसने पुलकित आर्या के कहने के बावजूद रिसॉर्ट में आने वाले मेहमानों से शारीरिक संबंध बनाने से मना कर दिया था। इस मामले को लेकर लोगों में भयंकर आक्रोश देखा जा रहा है। गुस्साए लोगों ने स्थानीय भाजपा विधायक रेणु बिष्ट की गाड़ी में भी तोड़फोड़ की। पुलिस ने विधायक को किसी तरह सुरक्षित बाहर निकाला।

यह भी पढ़ें: वेश्यावृति से इनकार करने पर 19 वर्षीय युवती की हत्या, बीजेपी के बड़े नेता का पुत्र गिरफ्तार

आरोपी के रिसॉर्ट पर खानापूर्ति के लिए बुलडोजर भी चलाया गया था। इससे भी लोग भड़के हुए थे। शनिवार को लोगों ने रिजॉर्ट पर हमला कर दिया। गुस्साए लोगों ने रिजॉर्ट में आग लगा दी। मामला तूल पकड़ने के बाद बीजेपी ने पार्टी स्तर पर भी कार्रवाई की है। पुलकित आर्य के भाई अंकित आर्य को उत्तराखंड अन्य पिछड़ा आयोग के उपाध्यक्ष पद से हटा दिया गया है। इसके अलावा बीजेपी ने उनके पिता विनोद आर्य और भाई अंकित आर्य को पार्टी ने निष्कासित कर दिया है। अंकित आर्य भाजपा नेता है. पार्टी के प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने बताया कि प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट के निर्देश पर यह कार्यवाही की गयी है।