जेडीयू नेता करेंगे पियक्कड़ सम्मेलन, बोले आज दारू पर रोक कल मेहरारू पर रोक

जेडीयू के पूर्व विधायक श्याम बहादुर सिंह ने कहा कि वे सीवान में पियक्कड़ सम्मेलन करेंगे, इस दौरान उन्होंने सीएम नीतिश कुमार को अपशब्द भी कहे, जेडीयू नेता ने कहा कि वे अब तेजस्वी यादव को वोट देंगे

Publish: Jan 18, 2022, 12:15 PM IST

पटना। नीतीश सरकार द्वारा बिहार में लागू कथित शराबबंदी के बीच जेडीयू के नेता ने पियक्कड़ सम्मेलन के आयोजन का एलान कर दिया है। जेडीयू के पूर्व विधायक ने कहा है कि वे जल्द ही सीवान में पियक्कड़ सम्मेलन का आयोजन करेंगे। पूर्व विधायक श्याम बहादुर सिंह ने कहा कि आज दारू पर रोक है कल मेहरारू यानी पत्नी के रखने पर रोक लगा दी जायेगी। 

श्याम बहादुर सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें जेडीयू नेता नेता कहते नज़र आ रहे हैं कि वे जल्द ही सीवान स्थित गांधी मैदान में पियक्कड़ सम्मेलन करेंगे। श्याम बहादुर सिंह लोगों से कहते हुए सुनाई दे रहे हैं कि वे ठंड समाप्त होने के बाद लोगों को पियक्कड़ सम्मेलन में आमंत्रित करेंगे। 

श्याम बहादुर सिंह ने सीएम नीतीश को लेकर अपशब्द कहते हुए कहा कि आज बिहार में दारू पर रोक है कल मेहरारू पर रोक लगा देंगे। इसलिये वे अब तेजस्वी यादव को वोट देंगे। इसके बाद जब लोगों ने शराबबंदी को लेकर उनसे पूछा तो उन्होंने कहा कि इस कानून में ढील दी जानी चाहिये।  

यह भी पढ़ें ः बेटे को टिकट दे दो सांसदी त्याग दूंगी, रीता बहुगुणा जोशी का जेपी नड्डा को पत्र

बिहार में पिछले पाँच वर्षों से भी अधिक समय से शराबबंदी लागू है। लेकिन समय समय पर ऐसी घटनाएं सामने आ ही जाती हैं जिससे बिहार में लागू कथित शराबबंदी की पोल खुल जाती है। आए दिन ज़हरीली शराब के कारण लोगों की मौत होती है। कई जगहों पर शराब लूट की खबरें सामने भी आती हैं। इतना ही नहीं खुद नीतीश सरकार में सहयोगी पूर्व सीएम और हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के अध्यक्ष जीतन राम मांझी अक्सर शराबबंदी को पोल खोलते रखते हैं। जीतन राम मांझी ने हाल ही में सीएम नीतीश कुमार से शराबबंदी कानून को वापस करने की मांग की थी। पूर्व सीएम ने कहा था कि सीएम को ज़िद्द त्याग देनी चाहिये। इससे पहले उन्होंने खुद बिहार में शराबबंदी कानून को धता बताते हुए गरीब वर्ग के लोगों से ओहदेदार लोगों की तरह ही शराब का सेवन करना चाहिये।