लोग मरेगा तभी तो जनसंख्या घटेगा, जहरीली शराब से हो रही मौतों पर जेडीयू विधायक का विवादित बयान

गोपाल मंडल ने जहरीली शराब से हो रही मौतों पर मृतकों को कसूरवार ठहराया, जेडीयू विधायक ने कहा कि नकली शराब पीने की क्या जरूरत है, जगह भी तो खाली होना चाहिए, इसी तरह मरते रहेगा तो कुछ तो जनसंख्या घटेगा न

Updated: Feb 02, 2022, 11:29 AM IST

पटना। बिहार में जहरीली शराब से हो रही मौतों पर जेडीयू विधायक गोपाल मंडल ने विवादित बयान दे डाला है। जेडीयू विधायक ने जहरीली शराब से हो रही मौतों को जायज़ ठहराते हुए कहा है कि लोग मरेंगे तभी तो जनसंख्या भी घटेगा। जेडीयू विधायक के इस बयान पर बवाल मच गया है। 

गोपाल मंडल से जब मीडिया ने बिहार में नकली शराब से होने वाली मौतों को लेकर सवाल किया, तब जेडीयू विधायक ने कहा कि नीतीश कुमार तो मना कर ही रहे हैं। नकली दारू बेचोगे और पियोगे तो मरबे करोगे। पीता काहे के लिए है? मरने के लिए। यहां तक तो ठीक था लेकिन इसके बाद जेडीयू विधायक ने जो कहा वह लोगों के गले नहीं उतर रहा। 

गोपाल मंडल ने कहा कि जगह भी तो खाली होना चाहिए। ऐसे ही लोग मरते रहेगा तो कुछ तो जनसंख्या घटेगा न? गोपाल मंडल ने कहा कि नीतीश कुमार बोल रहे हैं, हल्ला कर रहे हैं, लेकिन फिर भी दारू क्यों पीते हो? 

जेडीयू विधायक गोपाल मंडल अमूमन सुर्खियों में बने रहते हैं। वे एक बार जेडीयू विधायक का ट्रेन में अर्धनग्न अवस्था घूमते हुए वीडियो वायरल हुआ था। तब भी बहुत बवाल खड़ा हो गया था। 

अब जेडीयू विधायक ने अपने ताजा बयान से बवाल खड़ा कर दिया है। हालांकि दिलचस्प बात यह है कि खुद गोपाल मंडल दो महीने पहले अपनी ही पार्टी के सांसद अजय मंडल पर बिहार में शराब बेचने का आरोप भी लगा चुके हैं।