सर्जिकल स्ट्राइक का सबूत मांगना गलत नहीं, मैं भी मांगता हूं बीजेपी सबूत दे: KCR

तेलंगाना सीएम के चंद्रशेखर राव ने हिमंत बिस्व सरमा के बयान पर किया पलटवार, बोले बीजेपी सिर्फ झूठे और भ्रामक प्रचार करने में विश्वास रखती है

Publish: Feb 14, 2022, 05:24 AM IST

नई दिल्ली। राहुल गांधी को लेकर दिए गए असम सीएम का विवादित बयान के बाद मचा बवाल अब असम सीएम सरमा और तेलंगाना सीएम केसीआर के बीच जुबानी जंग में तब्दील हो गया है। तेलंगना सीएम केसीआर ने हिमंत बिस्व सरमा के बयान पर पलटवार करते हुए कहा है कि सर्जिकल स्ट्राइक का सबूत मांगना कहीं से गलत नहीं है। मैं खुद सबूत मांगता हूं, बीजेपी इसका सबूत दे। 

तेलंगाना सीएम ने यह बात असम सीएम के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कही। हिमंत बिस्व सरमा ने केसीआर के बयान पर टिप्पणी करते हुए कहा था कि केसीआर तब कुछ नहीं बोलते जब राहुल गांधी सर्जिकल स्ट्राइक का सबूत मांगते हैं। 

केसीआर ने कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक के लिए राहुल गांधी ने सबूत मांगकर कुछ भी गलत नहीं किया। राहुल गांधी ने गलत क्या किया? अभी मैं भी पूछ रहा हूं, केंद्र सरकार सबूत दे। यह उनकी जिम्मेदारी है।

केसीआर ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि वह लोगों के बीच झूठे और भ्रामक प्रचार करती है, इसलिए लोग उससे सबूत मांगते हैं। केसीआर ने आगे कहा कि हम लोकतंत्र में जी रहे हैं, आप राजा नहीं हैं। राहुल गांधी ने बतौर कांग्रेस के अध्यक्ष और एक सांसद के तौर पर सबूत मांग कर क्या गलत किया? 

दरअसल यह सारा विवाद हिमंत बिस्व सरमा द्वारा राहुल गांधी लेकर की गई अपात्तिजनक टिप्पणी से शुरू हुई थी। जिसका बीजेपी को छोड़कर देश भर के तमाम नेता विरोध कर रहे हैं। तेलंगाना सीएम ने भी हिमंत बिस्व सरमा के बयान पर आपत्ति दर्ज कराते हुए बीजेपी और प्रधानमंत्री मोदी पर सवाल खड़े किए थे।