पीएम मोदी पर सीएम केसीआर ने बोला हमला, बोले बाहर शेरवानी अंदर परेशानी

सीएम केसीआर ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी का पर्दाफाश हो चुका है, यह बात अब आम जनता को समझ आ चुकी है कि वे केवल नफरत और साम्प्रदायिकता की राजनीति करते हैं

Publish: Feb 02, 2022, 10:29 AM IST

Photo Courtesy: Telangana Today
Photo Courtesy: Telangana Today

नई दिल्ली। तेलंगाना के मुख्यमंत्री केसीआर ने प्रधानमंत्री मोदी के ऊपर करारा हमला बोला है। केसीआर ने प्रधानमंत्री मोदी और उनकी पार्टी बीजेपी पर एक के बाद एक हमले बोले हैं। सीएम केसीआर ने कहा है कि प्रधानमंत्री मोदी का पर्दाफाश हो चुका है। 

सीएम केसीआर ने सबसे पहले आम बजट को लेकर केंद्र सरकार और प्रधानमंत्री को निशाने पर लिया। सीएम केसीआर ने बजट को एक भयानक गोलमाल करार देते हुए कहा कि इसमें कोई सार तत्व नहीं है। उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी के गुजरात मॉडल पर टिप्पणी करते हुए कहा कि यह कुछ ऐसा ही है, जैसे बाहर शेरवानी और अंदर परेशानी। 

सीएम केसीआर ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी बारंबार झूठ बोलकर लोगों को भ्रमित करने में कामयाब होते रहे हैं। लेकिन अब उनके इस झूठ का पर्दाफाश हो चुका है। आम जनता समझ चुकी है कि वे नफरत और साम्प्रदायिकता की राजनीति करते हैं। 

केसीआर ने प्रधानमंत्री मोदी पर हमला ऐसे वक्त में बोला है, जब कुछ ही दिनों बाद उन्हें प्रधानमंत्री मोदी के साथ एक कार्यक्रम में शिरकत करना है। प्रधानमंत्री मोदी तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद के बाहरी इलाके में संत रामानुचार्य की एक प्रतिमा का उद्घाटन करने के लिए शनिवार को पहुंचने वाले हैं। लेकिन इससे ठीक पहले सीएम केसीआर ने प्रधानमंत्री मोदी पर बड़ा हमला बोलते हुए सबको चौंका दिया है।