मोदी नीतीश को बेटा बेटी नहीं हुआ तो हम क्या करें, पीएम के परिवारवाद वाले बयान पर लालू यादव का हमला

लालू यादव ने कहा कि नीतीश को एक बेटा हुआ, लेकिन वह राजनीति के लायक नहीं है

Updated: Feb 11, 2022, 05:26 PM IST

पटना। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के परिवारवाद वाले बयान पर आरजेडी ने लगातार हमलावर रुख अपनाया हुआ है। अब खुद आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव ने प्रधानमंत्री मोदी और बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर जोरदार हमला बोला है। बिहार के पूर्व सीएम लालू यादव ने कहा है कि अगर मोदी नीतीश को बेटा बेटी नहीं हुआ तो हम क्या करें? 

लालू यादव शुक्रवार को अपने आवास पर मीडिया से मुखातिब हो रहे थे। इस दौरान उनके बेटे तेजस्वी यादव भी उनके साथ मौजूद थे। इसी बीच किसी पत्रकार ने राजद सुप्रीमो से प्रधानमंत्री मोदी के हालिया इंटरव्यू में परिवारवाद को लेकर दिए बयान पर प्रतिक्रिया मांग ली।

इसके जवाब में लालू यादव ने कहा कि मोदी नीतीश को आगे बेटा बेटी नहीं हुआ तो हम क्या करें? नीतीश को एक हुआ लेकिन वह भी राजनीति के लायक नहीं है, तो उसमें हम लोग क्या करें? उन्होंने आगे कहा कि भगवान से प्रार्थना है कि वह इन लोगों को बेटा बेटी दें। 

यह भी पढ़ें : मेरा हनीमून भी हो गया लेकिन नीतीश जी की बैठक नहीं हुई, जातिगत जनगणना की बैठक में देरी पर तेजस्वी का तंज

इससे पहले आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने भी गुरुवार को प्रधानमंत्री मोदी के परिवारवाद वाले बयान पर बड़ा हमला बोला था। जगदानंद सिंह ने प्रधानमंत्री को दंगाई और नीतीश कुमार को भ्रष्टाचारी करार देते हुए कहा था कि एक दंगाई तो भ्रष्टाचारी की तारीफ ही करेगा।

दरअसल बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने समाचार एजेंसी एएनआई को दिए इंटरव्यू में परिवारवाद के मसले पर नीतीश कुमार की तारीफ की थी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा था कि नीतीश कुमार असल मायनों में समाजवादी हैं, क्योंकि उनके परिवार का कोई राजनीति में नहीं है। प्रधानमंत्री का इशारा मुलायम और लालू के परिवार की तरफ था।