लालू यादव की तबियत में हो रहा सुधार, बेटी मीसा भारती ने कहा- अफवाहों पर ध्यान ना दें

लालू यादव की सेहत में सुधार को देखते हुआ डॉक्टरों का कहना है कि उन्हें जल्द ही सीसीयू से प्राइवेट वार्ड में शिफ्ट किया जा सकता है। एम्स के डॉक्टरों ने कहा है लालू यादव के कंधे और जांघ में मामूली फैक्चर आया था।

Updated: Jul 08, 2022, 05:52 AM IST

नई दिल्ली। आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव इन दिनों दिल्ली के एम्स में अपना इलाज करवा रहे हैं। खबर आई है कि लालू यादव की तबियत में काफी सुधार है। तीन दिन बाद उन्होंने उठकर बैठना भी शुरू कर दिया है। लालू यादव की बड़ी बेटी व राज्यसभा सांसद मीसा भारती ने उनकी तस्वीरें जारी करते हुए लिखा कि अफवाहों पर ध्यान ना दें।

मीसा भारती ने ट्वीट किया, 'आप सब की दुआओं और AIIMS दिल्ली की अच्छी चिकित्सीय देख-रेख से आदरणीय लालू प्रसाद जी की तबियत में काफ़ी सुधार है। अब आपके लालू जी बिस्तर से उठकर बैठ पा रहे हैं। सहारा लेकर खड़े हो पा रहे हैं। हर मुसीबत से लड़कर बाहर आने की कला लालू जी से बेहतर कौन जानता है!'

उन्होंने आगे लिखा, 'अपने मनोबल और आप सब की दुआओं की बदौलत लालू जी की स्थिति अब काफी बेहतर है। कृपया अफवाहों पर ध्यान ना दें। साथ बनाए रखें, दुआओं में लालू जी को याद रखें। धन्यवाद। तस्वीरें आज सुबह की।'

दरअसल लालू यादव की तबियत को लेकर सोशल मीडिया पर कई तरह की अफवाहें फैल रही थी। पहले दावा किया गया की उनका शरीर लॉक हो चुका और वे रिस्पॉन्ड नहीं कर रहे हैं। हालांकि, उनके बेटे तेज प्रताप यादव ने मीडिया को बताया कि ऐसी कोई बात नहीं है। उनका शरीर रेस्पोंड कर रहा है और वे चिकित्सीय निगरानी में हैं।

यह भी पढ़ें: जापान के पूर्व प्रधानमंत्री शिंजो आबे की गोली मारकर हत्या

वहीं लालू यादव की सेहत में सुधार को देखते हुआ डॉक्टरों का कहना है कि उन्हें जल्द ही सीसीयू से प्राइवेट वार्ड में शिफ्ट किया जा सकता है। एम्स के डॉक्टरों ने कहा है लालू यादव के कंधे और जांघ में मामूली फैक्चर आया था। हालांकि उन्हें किसी भी प्रकार की सर्जरी की जरूरत नहीं है। डॉक्टरों का कहना है कि तीन से चार दिन में लालू यादव को पैरों पर चलाने का प्रयास भी किया जाएगा।