गुलाम नबी आजाद के भतीजे ने थामा बीजेपी का हाथ, बोले बीजेपी में शामिल होने के लिए नहीं की चाचा से चर्चा

मुबशर आजाद ने जम्मू कश्मीर बीजेपी के अध्यक्ष रवींद्र रैना और दिलीप परिहार की मौजूदगी में बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की, उन्होंने कहा कि वे प्रधानमंत्री मोदी द्वारा जमीनी स्तर पर किए जा रहे कार्यों से प्रभावित हैं

Publish: Feb 27, 2022, 12:27 PM IST

Photo Courtesy: oneindia
Photo Courtesy: oneindia

नई दिल्ली। जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री गुलाम नबी आजाद के भतीजे मुबशर आजाद बीजेपी में शामिल हो गए हैं। रविवार को उन्होंने बीजेपी कार्यालय में सदस्यता ग्रहण की। मुबशर के बीजेपी में शामिल होने ने हड़कंप मचा दिया है। हालांकि उन्होंने खुद मीडिया को बताया कि उन्होंने बीजेपी में शामिल होने को लेकर अपने चाचा गुलाम नबी आजाद से कोई चर्चा नहीं की थी।

मुबशर आजाद ने त्रिकुटा स्थित बीजेपी कार्यलाय में सदस्यता ग्रहण की। इस दौरान जम्मू कश्मीर बीजेपी के अध्यक्ष रवींद्र रैना और पूर्व विधायक दिलीप परिहार भी मौजूद रहे। मुबशर ने कहा कि वे प्रधानमंत्री मोदी जमीनी स्तर पर किए जा रहे कार्यों से काफी प्रभावित हैं, इसीलिए उन्होंने बीजेपी के साथ अपनी राजनीतिक पारी को आगे बढ़ाने का फैसला किया है। 

आजाद ने कहा कि वे कांग्रेस पार्टी में गुलाम नबी आजाद के साथ हो रहे व्यवहार से नाखुश और आहत हैं। आजाद ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी तक ने गुलाम नबी आजाद की तारीफ की, लेकिन कांग्रेस पार्टी ने ही उन्हें दरकिनार कर दिया। हालांकि उन्होंने खुद यह भी कबूला कि बीजेपी में शामिल होने को लेकर उन्होंने गुलाम नबी आजाद के साथ कोई राय मशविरा नहीं किया। मुबशर आजाद गुलाम नबी आजाद के सबसे छोटे भाई लियाकत अली के बेटे हैं।