दिल्ली के गाजीपुर डंपिंग यार्ड में लगी भीषण आग, फायर ब्रिगेड की 6 गाड़ियां मौके पर मौजूद

पूर्वी दिल्ली के इलाके के गाजीपुर डंपिंग ग्राउंड में भयंकर आग लगी है, रिपोर्ट्स के मुताबिक धुंए की वजह से आस पास के लोगों को सांस लेने में दिक्कत आ रही, फायर ब्रिगेड की 6 गाड़ियां आग बुझाने में जुटी

Updated: Mar 28, 2022, 05:56 PM IST

दिल्ली के गाजीपुर डंपिंग यार्ड में लगी भीषण आग, फायर ब्रिगेड की 6 गाड़ियां मौके पर मौजूद
Photo Courtesy: ABP

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली के गाजीपुर में एक डंपिंग यार्ड में सोमवार शाम भीषण आग लग गई। आग की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की 6 गाड़ियों को मौके पर भेजा गया है। दमकलकर्मी आग पर काबू पाने की कोशिश कर रहे हैं। आग लगने के कारणों की फिलहाल जानकारी नहीं मिल सकी है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक आग लगने के बाद आसपास के इलाकों में धुएं का गुब्बार छा गया है। धुएँ की वजह से वहां रहने वालों लोगों और रास्ता निकलने वालों को सांस लेने में दिक्कत आ रही है। डंपिंग ग्राउंड में लगी यह आग काफी दूर से दिखाई दे रही है। आग की लपटों बढ़ती ही जा रही हैं, हालांकि दमकल की गाड़ियां आग पर काबू पाने की कोशिश कर रही हैं। 

घटना को लेकर आप नेताओं ने बीजेपी सांसद गौतम गंभीर पर हमला बोल दिया है। आप के कोंडली से विधायक कुलदीप कुमार ने ट्वीट करते हुए कहा कि आखिर कब तक सांसद गौतम गंभीर जी जनता को मौत के मुंह में धकेलते रहोगे। कितनी बार आग लगा कर गाजीपुर लेंडफिल साइड को कम करोगे।  क्या इस जहरीले धुएं से कोंडली विधानसभा की जनता को मारना चाहते हो, कहाँ गया वो वायदा आखिर कब गंभीर होंगे?

आप नेता रितिक गुप्ता ने कहा कि मेरी माननीय सांसद महोदय गौतम गंभीर उर्फ जलेबी बाई से विनती है वो अपने आलीशान घर से बाहर निकलकर जनता के लिए कुछ काम करें। अगर काम नहीं कर सकते तो कम से कम जनता को मौत के मुँह में न ढकेले और इस्तीफा दें।