ओम प्रकाश राजभर ने सीएम योगी पर लगाया हत्या की साजिश रचने का आरोप, चुनाव आयोग से मांगी सुरक्षा

ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि जब वे सोमवार को वाराणसी में अपने बेटे अरविंद राजभर का नामांकन दाखिल कराने पहुंचे, तब उन दोनों पर हमला किया गया

Publish: Feb 15, 2022, 05:25 AM IST

Photo Courtesy: India Tv
Photo Courtesy: India Tv

लखनऊ। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों में बढ़ती राजनीतिक सरगर्मी के बीच सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर हत्या की साजिश रचने का आरोप लगाया है। ओम प्रकाश राजभर ने यह दावा किया है कि सीएम योगी आदित्यनाथ उनकी हत्या करवाने चाहते हैं। इसलिए उन्होंने निर्वाचन आयोग से सुरक्षा मुहैया कराने की मांग की है। 

ओम प्रकाश राजभर ने मंगलवार को लखनऊ में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ पर बड़ा आरोप लगाया। उन्होंने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि योगी आदित्यनाथ मेरी हत्या करवाने चाहते हैं, इसलिए मैं निर्वाचन आयोग से मांग करता हूं कि वह मुझे और मेरे बेटे अरविंद राजभर को सुरक्षा प्रदान करे। 

ओम प्रकाश राजभर ने बताया कि सोमवार को वे वाराणसी में अपने बेटे अरविंद राजभर का नामांकन दाखिल कराने गए थे। इसी दौरान उन दोनों पर हमला किया गया। इस हमले की साजिश रचने का आरोप उन्होंने खुद राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर लगाया है।